जासूस सूर्यकांत भांडे पाटिल पर आधारित फिल्म ‘फादर्स डे’ में नजर आएंगे इमरान हाशमी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उनके हाथ अब एक फिल्म लग चुकी है. जी हां, इमरान हाशमी जल्द ही फिल्म ‘फादर्स डे’ में नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर वे सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

#Azhar #Promotions

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

इस फिल्म की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए दी है. इमरान हाशमी ने 2 फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है, ‘सूर्यकांत भांडे पाटिल, जो भारत के शीर्ष जासूस हैं. जिन्होंने बच्चों के अपहरण संबंधी 120 मामलों को सुलझाया है. उनके जीवन पर आधारित फिल्म ‘फादर्स डे’ की घोषणा करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं. जिसे शांतनु बागची ने डायरेक्ट करेंगे, रितेश शाह ने लिखा है और इमरान हाशमी फिल्म्स व मातरम फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है.’

बता दें इस फिल्म में इमरान हाशमी सूर्यकांत भांडे पाटिल का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. बता दें सूर्यकांत भांडे पाटिल भारत के फेमस जासूस हैं. आपको उनके बारे में यह जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने बिना किसी पैसों के अपहरण से संबंधित 120 मामले सुलझाए हैं.

And that was a great show with the showstopper Ayaan !!

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, ‘मुझे खुद पर गर्व है कि मैं सूर्यकांत जी का किरदार निभा रहा हूं. आपको पूरी दुनिया में काफी कम ऐसे लोग मिलेंगे जो पूरी जिंदगी दूसरे के बच्चों के अगवा किए जाने के मामलों में मुफ्त में मदद करें. इनकी स्टोरी दिल दहला देने वाली है, लेकिन इससे हमें काफी कुछ सीखने को भी मिलता है.’

बात करें सूर्यकांत भांडे पाटिल की तो वे एक सिविल इंजिनियर हैं जो कि मुंबई पुलिस के साथ मिलकर अगवाह हुए बच्चों को ढूंढने में पुलिस की मदद करते हैं. इसी के साथ उनकी एक डिटेक्टिव एजेंसी भी है जो कि साल 1999 से चलती आ रही है.

Class of 2018 #cheatindia

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

बता दें इमरान हाशमी इन दिनों अपनी एक और फिल्म ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म भारत के एजुकेशन स्कैम्स पर आधारित है. यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी. इसके अलावा इमरान हाशमी भी जल्द ही फिल्म ‘द बॉडी’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस वेदिका कुमार बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles