दीपिका कक्कड़ के बर्थडे पर पति शोएब ने दिया खूबसूरत सरप्राइज, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

अपनी शादी को लेकर काफी समय तक चर्चा में आ चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का कल बर्थडे था. शादी के बाद यह एक्ट्रेस का पहला बर्थडे था. जिसे उनके पति शोएब इब्राहिम ने बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया. शोएब ने अपनी पत्नी के लिए सरप्राइज तैयार किया था. इस सरप्राइज के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहे हैं.

Birthday girl! ❤️💕👑 #DipikaKakar @ms.dipika

A post shared by ⭐Shoaika Ki Pyaar⭐|⭐Gabby⭐ (@shoaika_fc_love_) on

शोएब ने दीपिका को विश करते हुए अपना और दीपिका का एक फोटो पोस्ट किया था. इस फोटो को पोस्ट करते हुए शोएब ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘तो निकाह के बाद फर्स्‍ट बर्थडे, तुमने कहा था मुझे स्‍पेशल फील करवाना. मुझे नहीं पता तुम्‍हें कैसे स्‍पेशल फील करवाऊं. इसमें मैं थोड़ कमजोर हूं. बस इतना कहना चाहता हूं कि तुम मुझे खुश रखती हो, हंसाती हो, थोड़ी क्रेजी हो. कभी तुम अजीब भी होती हो लेकिन तुम्‍हारी एक मुस्‍कुराहट मेरा दिन बना देती है. तुम जो भी करना चाहोगी मैं हमेशा तुम्‍हारा सपोर्ट करूंगी.’ इसके बाद उन्होंने मजाक करते हुए लिखा, ‘क्‍योंकि अब मेरे पास कोई दूसरा ऑप्‍शन नहीं है.’

शोएब ने दीपिका के लिए अपना घर डेकोरेट किया था. उन्होंने पूरे रूम को 100 गुब्बारों से सजाया था. दीपिका का एक वीडियो भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. जिसमें उनका गुब्बारों से सजा हुआ रूम बहुत ही सुंदर नजर आ रहा है.

डिम लाइट में दीपिका के लिए रखा हुआ केक देखकर दीपिका काफी खुश हो गईं. शोएब ने दीपिका को गुलाब के फूलों का गुलदस्ता भी गिफ्ट किया.

बता दें दीपिका ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने ससुराल वालों के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं.

दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पलटन’ को लेकर भी काफी एक्सायटेड हैं. इस फिल्म से वे अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर रिलीज़ के बाद इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिलने पर दीपिका के पति शोएब में केक काटकर इसकी ख़ुशी मनाई थी.

आपको बता दें कि इस फिल्म को जेपी दत्ता ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 07 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles