रिलीज़ हुआ बंदगी और पुनीश का वीडियो सॉंग ‘लव मी’, दोनों के बीच दिखी शानदार केमिस्ट्री

Get Daily Updates In Email

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां से बाहर आने वाला कंटेस्टेंट फेमस हो ही जाता है या यूं कहें कि बिग बॉस में आने से उनके करियर की राहें ही बदल जाती हैं. ऐसा ही कुछ बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट पुनिश शर्मा और बंदगी कालरा के साथ भी हुआ है. दोनों कंटेस्टेंट बिग बॉस में अपनी नजदीकियों और अपने लव अफेयर को लेकर कई बार चर्चा में आ चुके हैं. और अब दोनों का एक वीडियो सॉंग भी रिलीज़ हो चुका है जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहा है.

Releasing on 6th August Monday. Can't wait .. @bandgikalra @meet_bros_manmeet @harmeet_meetbros @mbmusicco @drtvacha @dramitkarkhanis #releasing #loveme #puneeshsharma #bandgikalra #puneeshbandgi #bandgipuneesh #baneesh #pungi

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353) on

पुनीश और बंदगी के इस गाने का नाम है ‘लव मी’. इस गाने में दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. बात करें इस गाने की तो इस गाने को मीत बद्रर्स और खूशबू ग्रेवाल ने गाया है. इस गाने में बंदगी कालरा ने ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. इसके साथ ही इस गाने का म्यूजिक भी काफी अच्छा है.

गाना रिलीज़ होने से पहले पुनीश और बंदगी ने इससे जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया था. जिसमें उन्होंने इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी दी थी. इस पोस्टर में पुनिश बंदगी और मीत ब्रदर्स बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में इस गाने के स्टार्स के नाम भी लिखे हुए हैं.

बताते चलें कि इस गाने के प्रमोशन के चलते पुनिश और बंदगी ने सोशल साइट्स पर इस गाने के मोशन पोस्टर शेयर करना शुरू कर दिए थे. उनके ये पोस्टर्स भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए थे. मोशन पोस्टर में भी इन दोनों की केमेस्ट्री साफ़ नजर आ रही थी. मोशन पोस्टर्स में म्यूजिक के साथ दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे थे. इन पोस्टर्स ने दर्शकों के मन में गाने को लेकर और भी एक्साइटमेंट जगा दिया था.

बात की जाए पुनिश और बंदगी की तो बिग बॉस के दौरान दोनों काफी क्लोज आए थे और अब दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों लिव इन में रह रहे हैं. ख़बरों की मानें तो दोनों साल के आखिर तक शादी कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 07 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles