शुरू हुआ ‘स्प्लिट्सविला’ के 11वें सीजन का सफ़र, दिखा सनी और रणविजय का कूल अंदाज

Get Daily Updates In Email

टीवी की दुनिया में वैसे तो कई शोज हैं जिन्होंने लोगों को अपनी तरफ खींचा है और इनके किरदारों ने लोगों के दिलों में अपनी जगह भी बनाई है. लेकिन बात करें टीवी के रियलिटी शोज की तो कुछ ही ऐसे शोज हैं जिन्होंने लोगों को आकर्षित किया है. इन शोज में सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ से लेकर ‘स्प्लिट्सविला’ तक शामिल हैं. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के बारे में, जिसके हाल ही में 11वें सीजन का आगाज हुआ है.

SPLITSVILLA 11 GOING TO START SOON❤️🤗

A post shared by SPLITSVILLA 11❤️ (@mtv.splitsvilla.11) on

इस सीजन का काफी बेसब्री से दर्शक इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में इसकी शुरुआत भी काफी अच्छे से हुई है. दरअसल शो का पहला एपिसोड काफी शानदार रहा है. शो के पहले दिन गर्ल्स और बॉयज को एक हार्ट शेप्ड चॉकलेट पूल जाकर एकदूजे को इम्प्रेस करना था. लोगों को इसे देखने में भी काफी मजा आया है.

@divyaagarwal_official @baseer_bob @rannvijaysingha ❤️💕

A post shared by SPLITSVILLA 11❤️ (@mtv.splitsvilla.11) on

बता दें कि इस स्प्लिट्सविला के इस सीजन में 9 लड़कियां और 10 लड़के भाग ले रहे हैं. इन कंटेस्टेंट में जहाँ कुछ लोग टीवी के कलाकार हैं तो वहीँ कुछ आम लोग भी शो से जुड़े हैं. यहाँ तक कि शो में हिस्सा लेने वाले कुछ चेहरे इससे पहले रोडीज शो का भी हिस्सा रह चुके हैं.

ऐसा कहा जाता है कि चाहे यहाँ तक ये लोग कैसे भी पहुचे हों लेकिन सबकी मंजिल एक ही है. इन सभी को एक ऐसा शख्स और ऐसे प्यार की तलाश है जो हमेशा उनका साथ दे. ऐसे में शो को होस्ट कर रहे रणविजय और और सनी लियॉन उनका साथ दे रहे हैं. शो में दो ऐसे चेहरों को होना भी दर्शकों के लिए शो को देखने का एक बड़ा कारण बना हुआ है.

Fun on set❣️ @sunnyleone @rannvijaysingha

A post shared by SPLITSVILLA 11❤️ (@mtv.splitsvilla.11) on

शो की शुरुआत में ही कई कंटेस्टेंट में दोस्ती होती हुई भी दिखने लगी है. वहीँ कुछ चेहरे अब भी ऐसे हैं जिनके बीच दोस्ती होना थोड़ा मुश्किल भरा दिखाई दे रहा है. शो को हमेशा से ही कुछ नया पेश करने के लिए जाना जाता है. और ऐसे में सभी को इस बात की उम्मीद है कि इस बार का शो भी काफी अच्छा होने वाला है. हमें इस शो में आगे लव, डेटिंग, इमोशन्स, डेयर जैसी कई चीजें देखने को मिलने वाली हैं.

Published by Hitesh Songara on 07 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles