सलमान से पूछा गया प्रियंका से जुड़ा सवाल, जवाब मिला- ‘खबर पढ़कर फ़ोन लगाऊंगा आपको’

Get Daily Updates In Email

पिछले दिनों सलमान खान की ड्रीम फिल्म ‘भारत’ से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अलग होने की खबर आई थी. इस खबर से प्रियंका चोपड़ा और सलमान की फिल्म ‘भारत’ ने बहुत सुर्खिया बटोरी थीं. प्रियंका के फिल्म से अलग होने की पुष्टि खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताई थी. हालांकि प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म में कटरीना की एंट्री हो चुकी है. लेकिन सलमान प्रियंका के इस फैसले से बहुत ज्यादा नाराज दिखाई दे रहे हैं.

courtesy

कल ही सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्च में सलमान खुद भी उनके साथ नजर आए. जहां उनसे एक पत्रकार ने उनकी फिल्म ‘भारत’ को लेकर सवाल किया. पत्रकार ने सलमान से सवाल किया कि, प्रियंका के फिल्म से हटने की वजह उनकी शादी बताई जा रही है, क्या यही सही है? इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि, ‘देखिए मैं 3-4 दिनों से लवरात्रि को लेकर बिजी हूं, जिसके कारण मैं न्यूज पेपर पढ़ नहीं रहा हूं. जब मैं यह खबर पढ़ लूंगा तब आपको फोन कर के इसका जवाब जरूर दूंगा.’

हालांकि सलमान के जवाब से यह साफ़ नहीं हुआ है कि वो प्रियंका के भारत छोड़ने के बारे में क्या सोचते हैं. सवाल के जवाब देने और बात करने के अंदाज़ से लग रहा था की सलमान, प्रियंका के बारे में बात नहीं करना कहते है. वैसे खबरों की माने तो प्रियंका ‘भारत’ में काम कर रही दूसरी एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर नहीं करना चाहती थी. और प्रियंका साथ ही में फिल्म के मेकर्स से नई-नई फरमाईशें करती थी.

courtesy

बता दें हाल ही में फिल्म ‘भारत’ छोड़ने के बाद प्रियंका ने एक नई हॉलीवुड फिल्म साइन की है. जिसमें उनके साथ क्रिस प्रेट रहेंगे. इसी साथ वो एक बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली है जिसकी शूटिंग उन्होंने स्टार्ट कर दी है.

 

Published by Yash Sharma on 07 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles