करण जौहर की फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह और करीना कपूर खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इंडस्ट्री से पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. उनकी फ़िल्में रिलीज़ होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. सभी एक्टर, डायरेक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते हैं. अपने कम सालों के फ़िल्मी करियर में रणवीर ने कई हिट फिल्मों में काम किया है.

आखिरी बार एक्टर ‘पद्मावत’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी पसंद किया गया था और अब एक्टर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हो गए हैं. रणवीर काफी डिमांडिंग एक्टर हो चुके हैं. रणवीर को लेकर यह खबर आ रही है कि वे जल्द ही करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. ‘सिंबा’ के बाद यह दूसरी फिल्म होगी जिसके लिए करण रणवीर को साइन करने वाले हैं.

Courtesy

कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए करण जौहर ने करीना कपूर खान और आलिया भट्ट को भी साइन किया है. एक वेबसाइट की मानें तो फ़िल्म में करीना रणवीर के अपोजिट नजर आएंगी. बता करें रणवीर और करीना की जोड़ी की तो दोनों की जोड़ी काफी रिफ्रेशिंग होगी. इससे पहले दोनों किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं. ऐसे में दर्शकों के लिए दोनों को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा. इस फिल्म में एक और एक्टर होगा जिसके लिए करण सर्चिंग कर रहे हैं.

इस फिल्म के लिए मेकर्स ऐसे एक्टर की तलाश कर रहे हैं जो कि रणवीर से छोटा हो क्योंकि फिल्म में वह रणवीर के छोटे भाई के किरदार में नजर आएगा. दूसरे एक्टर के रोल के बारे में बता दें कि इसमें थोड़ा निगेटिव शेड भी होगा. इस रोल के लिए वरुण धवन का नाम भी सामने आ रहा है लेकिन इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है.

Monday Blues? 💙

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बात करें फिल्म की तो यह एक पीरियड लव स्टोरी होगी. फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होगी. फिल्म ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के बारे में जानकारी मिलेगी.

#kareenakapoor

A post shared by KAREENA KAPOOR KHAN💋 (@kareena_kapoorkhan) on

वैसे आपको बता दें कि करीना ने कुछ दिनों पहले ही करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ साइन की है. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे और सेकंड लीड कपल के तौर पर कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ को कास्ट किया गया है.

Published by Chanchala Verma on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles