‘टोटल धमाल’ में इस बार दिखेगा टोटल मजा, चल रहा है फिल्म के वीएफएक्स पर काम

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म सिनेमा की सबसे चर्चित कॉमेडी फिल्म सीरीज ‘धमाल’ का एक और पार्ट बनने जा रहा है. इस फिल्म का तीसरा पार्ट ‘टोटल धमाल’ सुर्खियों में छाया हुआ है. फिल्म के इस सिक्वल यानि ‘टोटल धमाल’ में फिल्म एक्टर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नजर आने वाले हैं. दोनों की यह सुपरहिट जोड़ी 18 सालों बाद फ़िल्मी पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. इसके अलावा फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर अजय देवगन के साथ ही रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे.

courtesy

फिल्म के मुहूर्त क्लैप की बात करें तो इसे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने दिया था. साथ ही यह भी बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार के द्वारा किया जा रहा है. ‘टोटल धमाल’ को लेकर इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में चर्चाएं भी तेज हो गई हैं. सुनने में आ रहा है कि फिल्म के ग्राफ़िक्स पर भी काफी तेजी से काम किया जा रहा है.

फिल्म में हमेशा की तरह कॉमेडी का तड़का वैसे ही दिखाई देने वाला है. जिसे लेकर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में इस बार कॉमेडी का लेवल और भी आगे बढ़कर दिखाया जाएगा. फिल्म में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी भी दिखने वाले हैं तो फिल्म में मजा दोगुना होना तो लाजमी ही है.

इसके अलावा इन दिनों यह खबर भी सुनने को मिल रही हैं कि फिल्म को बड़े बजट की फिल्म बनाया जा रहा है. जी हां, इस बार फिल्म के सिक्वल में वीएफएक्स का काफी इस्तमाल किया जा रहा है. और इसके लिए इंद्र कुमार और प्रोड्यूसर्स के द्वारा करीब 12 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं.

सूत्रों से यह कहा जा रहा है कि फिल्म में यह इतना बड़ा बदलाव अजय देवगन के कहने पर ही कहा जा रहा है. अजय देवगन का ही यह सुझाव था कि फिल्म में वीएफएक्स डाला जाना चाहिए. अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म के 60 प्रतिशत हिस्से पर सीजीआई का काम किया जा रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म का पहला भाग ‘धमाल’ सन 2007 में रिलीज किया गया था. जिसके बाद इस फिल्म का दूसरा भाग 2011 में ‘डबल धमाल’ रिलीज किया गया था. दोनों ही पार्ट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और सभी एक्टर्स को काफी पसंद किया गया था. अब देखना यह होगा कि फिल्म का यह भाग लोगों को कितना पसंद आता है.

Published by Hitesh Songara on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles