पिता से पूछकर घर पर ही बिताया अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम : सलमान खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम अभी तक काफी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़  चुका है. जितना वह अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपने रिलेशनशिप और अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. सलमान खान के लगभग 30 साल के लम्बे फ़िल्मी सफर में उनका नाम काफी अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है.

courtesy

हाल ही में एक रियलिटी शो ‘दस का दम’ के दमदार वीकेंड एपिसोड के दौरान सलमान खान ने सेलेब्रिटी मेहमानों से एक सवाल पूछा था कि, ‘कितने प्रतिशत भारतीयों को पब्लिक में रोमांस करने की वजह से पुलिस की डांट खानी पड़ी है.’ इससे पहले की शो में आए सेलेब्रेटी सलमान के इस सवाल का जवाब दे पाते सलमान खुद बोले कि, ‘यह बहुत ही दुख की बात है कि कपल्स पब्लिक जगहों पर एक-दूसरे के साथ टाइम बिताते हैं. इनके पास कोई चारा भी नहीं होता क्योंकि एक छोटे से घर में करीब 8 से 10 लोग रहते हैं और जो युवा हैं वे एक होटल तक बुक नहीं कर सकते क्योंकि समाज उन्हें गलत नज़र से देखेगा’.

courtesy

सलमान खान नें अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, ‘उनके पापा ने उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर उन्हें सख्त हिदायत दी थी कि वह घर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टाइम बिताये और शहर में ना घूमें.’ सलमान ने कहा कि, ‘यही बात उनकी बहन को भी कही गई थी…और अगर उनकी लाइफ में कोई ख़ास है तो उन्हें उनके पेरेंट्स को बताना चाहिए, उनसे कुछ नहीं छुपाना चाहिए.’ सलमान बताते हैं कि पापा ने हमें यह हक दिया है कि हम फैसला कर सकें कि हमें किससे शादी करनी है और किससे नहीं.’

courtesy

बता दें कि सलमान का नाम ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, सौमा अली और संगीता बिजलानी जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है पर सलमान की अभी तक भी शादी नहीं हुई है. लम्बे अरसे से सभी का यही सवाल होता है कि सलमान कब शादी करेंगे. हालांकि इस बारे में भाईजान भी कभी खुलकर कुछ नहीं कह पाए हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles