फिल्म प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या ने बताया, ‘सलमान खान ने ठुकराई थी मेरी फिल्म’

Get Daily Updates In Email

एक समय था जब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान और अभनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के लव अफेयर के चर्चे काफी मशहूर थे. सलमान और ऐश्वर्या दोनों को पहले कई बार साथ देखा जाता था, पर एक समय बाद दोनों में अनबन की खबरें मीडिया में आने लगीं और दोनों के बीच में तकरार इतनी बढ़ी की दोनों ने अलग होने के साथ-साथ फिल्मों में कभी साथ काम नहीं करने का फैसला ले लिया था. उसी के बाद से दोनों को कभी फ़िल्मी परदे पर साथ नहीं देखा गया है.

courtesy

जहां सलमान खान ने अपने फ़िल्मी करियर के सफर में एक से बढकर एक कई सुपरहिट फिल्में की हैं वहीँ ऐश्वर्या ने भी अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद भी अपने फ़िल्मी करियर को जारी रखा. हालांकि ऐश्वर्या ने शादी के बाद इतनी फिल्में नहीं की हैं पर फिर भी वह इंडस्ट्री में पूरी तरह से सक्रिय रही हैं. हाल ही में ऐश्वर्या की फिल्म ‘फन्ने खां’ बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों व क्रिटिक्स द्वारा मिक्स्ड रिस्पोंस मिला है. ऐश्वर्या इससे पहले ‘ऐ दिल हैं मुश्किल’ और ‘सरबजीत’ जैसी मूवी में नजर आई थीं.

courtesy

फिल्म ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए ऐश्वर्या से पूछा गया कि क्या वह फिल्म ‘जोश’ में शाहरुख़ की बहन का किरदार निभाने में सहज थीं ? जबकि उन्होंने फिल्म ‘मोहब्बतें’ में शाहरुख़ खान की लवर का किरदार निभाया था. इस सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि, ‘पहले इस फिल्म का किरदार करने का ऑफर सलमान और आमिर को मिला था लेकिन उनके मना करने के बाद यह फिल्म शाहरुख़ खान को ऑफर की गई.’

courtesy

बता दें सलमान और ऐश्वर्या ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ में साथ काम किया था. इस दौरान ही उनके अफेयर की चर्चा ज्यादा आने लगी थी. पर इसके बाद दोनों में कुछ समय बाद कड़वाहट ज्यादा बढ़ गई और दोनों अलग हो गए थे.

Published by Yash Sharma on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles