बदंगी और पुनीश का नया वीडियो सॉंग रिलीज़, लॉन्च के दौरान दिखे बिग बॉस के कईं पुराने कंटेस्टेंट

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस-11 के दौरान अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुके बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का हाल ही में एक नया वीडियो लॉन्च हुआ है. वीडियो की लॉन्चिंग मुंबई के एक कसीनो बार में हुई. जिसमें बिग बॉस के बहुत सारे कंटेस्टेंट भी वहां मौजूद थे. इस दौरान बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे और कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपति भी वहां मौजूद रहे. शिल्पा शिंदे और सब्यसाची सतपति ने उनके अगले वीडियो के लिए बहुत सारी बधाई और दुआएं दीं.

courtesy

बंदगी और पुनीश का नया म्यूजिक वीडिओ ‘लव मी’ रिलीज़ हुआ है. जिसमें दोनों की केमेस्ट्री बहुत जबरदस्त दिख रही हैं. इस म्यूजिक एल्बम में म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने कम्पोज़ किया है और खुशबू ग्रेवाल और मीत ब्रदर्स ने इसे गाया है. इस मौके पर मीत ब्रदर्स (मनमीत सिंह और हरमीत सिंह) के साथ खुशबू ग्रेवाल भी वीडियो लॉन्च के दौरान वहां मौजूद थीं. यह म्यूजिक वीडियो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है और काफी लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वीडियो लॉन्च के दौरान वहां रश्मि देसाई, राज श्री देबनाथ, आरव सिंह, बिंदु दारा सिंह, किश्वर मर्चेंट राय, सुयश राय, प्रीतम सिंह आदि स्टार्स भी मौजूद थे. ये सभी भी बिग बॉस सीजन 8 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं.

courtesy

बता दें बंदगी और पुनीश बिग बॉस में जाने तक एक-दूसरे से बिलकुल अनजान थे. उनकी दोस्ती और प्यार के चर्चे बिग बॉस में काफी जोरो शोरो से रहे हैं. बिग बॉस के अन्दर दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं और बिग बॉस से बाहर आने तक दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बन गए और अब भी साथ रह रहे हैं.

courtesy

पुनीश और बंदगी ने बिग बॉस के फाइनल राउंड में भी साथ में डांस परफॉर्म किया था. वह दोनों बिग बॉस के बाद से ही लिव-इन में रह रहे हैं. बंदगी मार्च में पुनीश की फैमिली से मिलने दिल्ली आई थीं. उन्होंने बताया कि पुनीश भी अब लगभग मुबंई सेटल हो चुके हैं. दोनों का रिश्ता शादी के करीब पहुंच चुका है.

Published by Yash Sharma on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles