रणवीर सिंह के ब्लू सूट फोटो पर दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट, लिखा- ‘उफ्फ…नेवर’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में लव अफेयर्स की बातें जैसे ही शुरू होती हैं. इसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम जरूर लिया जाता है. दोनों सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. यही नहीं दोनों आए दिन एक-दूसरे के फोटोज पर कमेंट भी करते रहते हैं.

Ram ki Leela Hai ✨ @deepikapadukone @ranveersingh . . . . . . . . . . . . . . . . . . #deepikapadukone #deepika #dp

A post shared by Deepika Padukone (@magicaldeepikapadukone) on

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वे ब्लू कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन दिया है, ‘Monday Blues?’.

Monday Blues? 💙

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस फोटो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इस फोटो पर अब तक रणवीर के फैन्स ने 11 लाख से ज्यादा लाइक्स किए हैं. इसके अलावा इस फोटो पर अब तक ढेरों कमेंट्स भी आ चुके हैं लेकिन इन कमेंट्स में एक स्पेशल पर्सन का कमेन्ट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है….वैसे आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. तो आपको बात दें कि हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की.. जिन्होंने रणवीर के फोटो पर काफी क्यूट कमेन्ट किया है. दीपिका ने कमेन्ट करते हुए लिखा है, ‘uffff!!!never!!!?’.

Courtesy

दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. कुछ दिनों पहले ही दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर घूमने हुए नजर आए थे. यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा में वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड का है.

बात करें दोनों के वर्कप्लेस की तो अभी तक दीपिका ने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. वहीं रणवीर सिंह फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा इन दिनों वे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आने वाली है. इन फिल्मों के अलावा 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍डकप पर बन रही फिल्‍म ’83’ में भी रणवीर दिखाई देंगे. इस फिल्म में वे कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles