रिलीज़ हुआ एकता-इम्तियाज की फिल्म ‘लैला मजनू’ का ट्रेलर, फिर दिखी प्यार में जुनून की कहानी

Get Daily Updates In Email

‘लैला मजनू’ की कहानी तो हम सबने सुनी ही है और इसके अलावा ‘लैला मजनू’ की कहानी से जुड़ी फिल्म्स भी हमने देखी ही है. अब जल्द ही इसी पर ऐसी एक और फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का नाम होगा ‘लैला मजनू’. इस फिल्म की घोषणा तो पहले ही की जा चुकी है और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है. इस फिल्म को इम्तियाज अली और एकता कपूर डिरेक्टर ने डायरेक्ट किया है.

Laila Majnu trailer coming at 12pm today…. #PyaarMeinPagal

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद यह साफ है कि फिल्म में कोई बड़ा स्टार कास्ट नहीं है लेकिन फिल्म की स्टोरीलाइन काफी अच्छी है. जो कि फिल्म के लिए आपका इंट्रस्ट जरूर बढ़ा देती है. फिल्म का ट्रेलर एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए कैप्शन दिया है, ‘वह पागल था. वह क्रेजी थी. वे बरसों से एक साथ थे. लैला मजनू के ट्रेलर में दोनों से मिलिए. 7 सितंबर 2018 को रिलीज की जा रही है.’

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के मेकर्स ने ‘प्यार में पागल’ हैशटैग यूज करना शुरू कर दिया है. फिल्म मेकर्स ने फिल्म को बेहतरीन तरीके से पेश करने के लिए शूटिंग कश्मीर में की गई है जो कि ट्रेलर में बहुत अच्छी नजर आ रही है. फिल्म के डायलॉग और स्टार्स की एक्टिंग काफी अच्छी नजर आ रही है. फिल्म में मजनू के किरदार में अविनाश और लैला के किरदार में तृप्ति नजर आ रही हैं. ट्रेलर देखने के बाद साफ़ है कि फिल्म की कहानी प्यार से शुरू होती है और धीरे-धीरे यह जुनून का रूप ले लेती है.

It takes the whole village to raise a child! (African proverb) And it takes a big team to raise a film and bring it to the world. And while I’m excited to show you the trailer of Laila Majnu ASAP, the wait will be slightly more. My friends in the distribution team urged me to look at releasing the film on the 7th of sept and I see their point that it would be better for Laila Majnu to be released on that date. I’ve been told the trailer comes out about 4-5 weeks before the film and not any earlier. So guys.. a little longer and we shall put the trailer out soon. Thank you for the overwhelming response on the posters and videos of Laila Majnu, keep sending us your love …love is worth the wait! Laila Majnu to release on 7th Sept.

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

ट्रेलर से पहले फिल्म का टीज़र और पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है. बात करें फिल्म के स्टार्स की तो इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और मीर सरवार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह इनकी डेब्यू फिल्म होगी. फिल्म के डायरेक्टर साजिद अली हैं.

‘लैला मजनू’ फिल्म का फर्स्ट लुक वेलेन्टाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया था. यह फिल्म इम्तियाज अली द्वारा प्रेजेंट की जा रही है. ट्रेलर से पहले रिलीज़ हुए टीज़र में इम्तियाज अली ने फिल्म से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर की थी. टीजर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ”प्यार में पागल..’ हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि इसमें क्या पागलपन हो सकता है. ‘लैला मजनू’ बिल्कुल वैसे ही हैं. इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर व डायरेक्टर साजिद अली का यह एक नया कदम है. यहां हम प्रस्तुत कर रहे हैं लैला मजनू का टीजर… जो 07 सितंबर 2018 को रिलीज हो रही है.’

इसी के साथ एकता कपूर ने इम्तियाज अली के साथ अपनी के फोटो शेयर करते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था, ‘एपिक लव स्टोरी को फिर से बनाने के लिए काफी उत्साहित हूं, स्टोरीटेलर के मास्टर इम्तियाज अली के साथ फिल्म ‘लैला मजनू’.

Published by Chanchala Verma on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles