15 सितम्बर को एकता कौल से शादी के बंधन में बंधेंगे ‘परमानेंट रूममेट्स’ फेम सुमीत व्यास

Get Daily Updates In Email

हमेशा से हमें यही सुनने को मिलता है कि कड़ी मेहनत जरुर रंग लाती है चाहे इसमें कुछ समय ही क्यों ना लग जाए. आप बॉलीवुड एक्टर सुमीत व्यास को इस बात के बेहतर उदाहरण के रूप में देख सकते हैं. सुमीत व्यास को हम वेब सीरिज ‘परमानेंट रूममेट’ में मिकेश से रूप में देख ही चुके हैं. इस सीरिज से मिकेश यानि सुमीत को काफी नाम और फेम मिला है. इसके अलावा भी हम सुमीत को कई और भी वेब सीरिज और फिल्मों में भी काम करते हुए देख चुके हैं.

Happy friendships day friend.. @sumeetvyas Baba you are beautiful and so is our friendship.. 😜😜 #friendshipgoal #hopeyoulikethepic #ifnotthendontlike 👻👻👻

A post shared by Ekta Kaul (@ektakaul11) on

साथ ही हम उन्हें कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी एक्टिंग का जौहर दिखाते हुए देख ही चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. फिल्म ने उन्हें करीना के अपोजिट देखा गया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग की सभी ने काफी तारीफ की थी.

Unbeatable filter #happyfilter #nofilter ❤️ 🤞🏻

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas) on

वहीँ इन दिनों सुमीत व्यास एक अन्य खबर को लेकर ही चर्चा में चल रहे हैं. दरअसल कुछ दिनों से सुमीत व्यास अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल के साथ रिलेशन में नजर आ रहे थे. अब इस कपल ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है और इस बारे में जानकारी खुद सुमीत ने ही दी है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि वे एकता से आने वाली 15 सिंतबर को शादी करने वाले हैं. यह शादी जम्मू में होने वाली है और इस शादी में केवल दोनों स्टार्स के कुछ करीबी ही शामिल होंगे.

यह तो हम सभी जानते ही हैं कि कुछ दिनों पहले ही सुमीत ने अपनी पहली पत्‍नी शिवानी टंकसाले से तलाक लिया था और इसके बाद ही उनकी एकता से बातचीत भी शुरू हुई थी. काफी समय से दोनों को पास आते हुए देखा जा रहा था जिसके बाद अब खबरों के अनुसार दोनों ने सगाई भी कर ली है.

☺️☺️

A post shared by Ekta Kaul (@ektakaul11) on

एकता के बारे में बताते हुए सुमीत ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि, “एकता एक खूबसूरत इंसान हैं. मैंने कुछ दिनों पहले ही उन्हें प्रपोज किया था और जैसे ही उन्होंने मुझे हां किया वैसे भी मैंने उन्हें सगाई की रिंग भी पहना दी. हां मैंने एक गलती जरुर की कि मैं गलत साइज़ की रिंग लेकर आ गया. लेकिन इस बात से भी एकता नाराज नहीं हुईं और उन्होंने उसे स्वीकार कर लिया.”

Published by Hitesh Songara on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles