5 साल बाद ‘भैय्याजी सुपरहिट’ से प्रीति जिंटा कर रही हैं कमबैक, शेयर किया फर्स्ट लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं और अब वे अपने कमबैक के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ से कमबैक करनी वाली हैं. प्रीति करीबन 5 साल के बाद किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

43 साल की एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन दिया है, ‘दोस्तों, अनुमान लगाओ ये क्या है? यह ‘भैय्याजी सुपरहिट’ की सपना दुबे है. फिल्म 19 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’

प्रीति अपनी कमबैक फिल्म को लेकर काफी एक्सायटेड हैं. कैप्शन के साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘पीजे की वापसी.’ इस फोटो में प्रीति ने अपने माथे पर सिंदूर लगाया हुआ है. इसके साथ लाल साड़ी उन पर खूब फब रही है. प्रीति ने अपने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है. प्रीति का यह लुक वाकइ काबिले तारीफ है. इस पोस्टर पर लिखा है, ‘भैयाजी की धरम पत्नी और गरम पत्नी…बात कम, गोली ज्यादा चलाती है.’

यह फिल्म एक्शन कॉमेडी फिल्म है. जिसे नीरज पाठक ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीशा पटेल और मुकुल देव जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. सनी देओल इस फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं. इससे पहले सनी देओल ने भी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. जिसमें सनी के साथ फिल्म की पूरी कास्ट नजर आई थी. इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के माफियागिरी की कहानी पर बेस्ड है. फिल्म में प्रीति सनी देओल की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

आखिरी बार प्रीति साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्रीति बतौर एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और राइटर नजर आई थीं. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई.

अब देखना यह है कि सनी और प्रीति की इस जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles