अर्जुन और करीना कपूर बन सकते हैं ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सिक्वल का हिस्सा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर अली खान के जन्म के बाद से ही करीना कपूर खान को इंडस्ट्री से नदारद देखा जा रहा था. करीना ने तैमूर के जन्म से पहले से ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी, और तैमूर के जन्म के बाद उन्हें पहली बार फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में देखा गया था. फिल्म से करीना ने एक बार फिर सबको यह बता दिया है कि वे किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. फिल्म में करीना को बिंदास लुक में देखा गया था, जिसके लिए सबने उनकी काफी तारीफ भी की है.

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस फिल्म के रिलीज और बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस होने के बाद करीना की झोली में कई फ़िल्में आ गई हैं. उन्हें आने वाले कुछ समय में ही कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनते हुए देखा जाने वाला है. आज ही की बात करें तो बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणवीर सिंह ने भी अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. इस फिल्म में रणवीर के साथ करीना लीड रोल में नजर आएंगी.

वहीँ अब यह कहा जा रहा है कि करीना कपूर खान जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ भी एक फिल्म में नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का सिक्वल होगी. गौरतलब है कि ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था. तो वहीँ अर्जुन कपूर और करीना भी पहले साथ में काम कर चुकी हैं.

What's a good caption for this picture? 😂😂❤❤❤❤ #funnymoments

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

कहा जा रहा है कि ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ की तरह ही करीना कपूर भी फिल्म की एक कहानी का हिस्सा होंगी. जबकि अर्जुन कपूर फिल्म की एक अन्य कहानी का हिस्सा होंगे. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसकी स्क्रिप्ट का काम भी पूरा हो चुका है. बता दें कि फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु कर रहे हैं.

courtesy

इसके अलावा सूत्रों का यह भी कहना है कि करीना जल्द ही फरहान अख्तर के साथ भी एक फिल्म में नजर आ सकती हैं. वहीँ एक फिल्म को लेकर उनका नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जोड़ा जा रहा है. अब तक इन फिल्मों को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Published by Hitesh Songara on 09 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles