आज खेला जाएगा इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा मैच, लॉर्ड्स की पिच देखकर खुश हुए विराट कोहली

Get Daily Updates In Email

आज पांच मैचों की सीरिज का दूसरा टेस्ट मैच इंडिया और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है. मैच के बारे में जानकारी दे दें कि यह इंडियन टाइम के मुताबिक दोपहर 3.30 बजे शुरू होने वाला है. मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर अब भी चर्चा चल रही है. बताया जा रहा है क टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट प्लेयर्स के नामों पर बात कर रहे हैं. वहीँ इंग्लैंड टीम की बात करें तो उन्होंने अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है.

इसके अलावा लॉर्ड्स की पिच के अनुसार इंग्लैंड की टीम से क्रिस वोक्स और मोइन अली के पहले खेलने का फैसला मैच से पहले लिया जाना है. जबकि साथ ही सुनने में आ रहा है कि टीम इंडिया के द्वारा भी आज के मैच में दो स्पिनरों को उतारा जा सकता है. फ़िलहाल इस बात का फैसला टीम के कप्तान और टीम मैनेजमेंट के ऊपर है. वे इसका फैसला पिच देखकर करने वाले हैं.

वैसे विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में मैच खेलने से पहले पिच के बारे में पढ़ चुके हैं. विराट का इस पिच को लेकर कहना है कि लॉर्ड्स की पिच का मिजाज ऑलराउंडर है. यानि विराट के अनुसार यह पिच बल्लेबाजों, स्पिनरों और तेज गेंदबाजों तीनों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है. पिच को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है यहां की पिच से बैट्समैन को काफी फायदा मिलने वाला है.

टीम इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन : कीटन जेनिंग्स, एलिस्टेयर कुक, जो रूट, ओली पोप, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, क्रिस वोक्स/मोईन अली, सैम कुरैन, आदिल राशिद, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन.

टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन (अभी तय नहीं) : शिखर धवन, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, कुलदीप यादव.

Published by Hitesh Songara on 09 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles