कल आएगा शाहिद-श्रद्धा की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर, शाहिद ने किया पोस्ट

Get Daily Updates In Email

बीते कुछ दिनों से फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं. फिल्म के सेट से कई बार दोनों के फोटोज भी सामने आ चुके हैं जिनमें दोनों का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है. फिल्म की बात करें तो शाहिद इस फिल्म में एक ऐसे युवक की भूमिका में नजर आने वाले हैं जो इलेक्ट्रिसिटी और बिल की प्रॉब्लम का सामना करता है.

Day 1. On set. Batti Gul meter Chalu.Here we go. #goodpeople #goodvibes

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

फिल्म के सेट से कुछ दिनों पहले ही शाहिद के फोटोज सामने आए थे जिनमें वे देहरादून के बाजार में शूटिंग करते नजर आए थे. इसके पहले शाहिद का गला बैठने की वजह से फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोका भी गया था. वहीँ देहरादून में शूटिंग के दौरान शाहिद के साथ ही उनकी पत्नी मीरा और बेटी मीशा भी नजर आई थीं.

फिल्म के ट्रेलर को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई थी लेकिन हाल ही में शाहिद ने इसका एक पोस्टर शेयर करते हुए इसके ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में भी बताया है. शाहिद के शेयर किए हुए फोटो में फिल्म के नाम के साथ ही लिखा हुआ है ‘फ्यूस्ड बल्ब से क्रांति नहीं लाई जा सकती’. इसके साथ ही फोटो में ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में बताया गया है कि यह 10 अगस्त को 12.30 पर आने वाला है.

फिल्म में शाहिद अपनी असली उम्र से 16 साल छोटे व्यक्ति का किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं. वहीँ उनके साथ श्रद्धा और यामी गौतम भी दिखाई देंगी. यामी जहां फिल्म में एक वकील का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं तो वहीँ श्रद्धा एक गढ़वाली लड़की के किरदार ने दिखाई देंगी. कुछ दिनों पहले ही दोनों का एक फोटो भी सामने आया था जिसमें कोर्ट की लोकेशन दिखाई दी थी.

Published by Hitesh Songara on 09 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles