टेलीविज़न के पॉपुलर शो ‘MTV रोडीज’ फेम एक्टर रघुराम ने की गर्लफ्रेंड नताली से सगाई

Get Daily Updates In Email

MTV रोडीज से पॉपुलर हुए रघुराम अपनी गर्लफ्रेंड और कनाडियन सिंगर नताली डी लिसियो से सगाई करने के बाद काफी खबरों में आ रहे हैं. दोनों ने बिना किसी को बताये चुपचाप टोरंटो में जाकर सगाई कर ली है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे यह बात रघु ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे की काफी सारी तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं. दोनों को साथ में कईं बार देखा जाता रहा है. रघुराम ने तलाक के कुछ दिनों बाद ही अपनी गर्लफ्रेंड नताली से प्यार का इजहार कर दिया था.

बता दें कि रघु नताली को डेट करने से पहले शादीशुदा थे. उनकी शादी 2 फ़रवरी 2006 को सुनंधा गर्ग से हुई थी. 12 साल तक चले दोनों के तलाक के सिलसले के बाद आखिरकार 29 जनवरी 2018 को दोनों को कानून की और से अधिकारिक तौर पर तलाक मिल ही गया. शादी के बाद से ही दोनों के बीच में अनबन की खबरें आने लग गई थीं.

courtesy

इसके तुरंत 2 महीने बाद रघुराम ने नताली से अपने प्यार का इज़हार सोशल मीडिया के माध्यम से किया था. रघुराम और नताली की सगाई में उनके फ्रेंड करणवीर बोहरा भी साथ रहें. कारण वीर बोहरा ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो अपलोड कर बताई थी. उनके साथ सगाई में उनकी पत्नी तीजे सिध्धू भी साथ थीं.

courtesy

रघु बेहद ही आलीशान ज़िन्दगी बिताते हैं. रघुराम के पास कुछ 32 करोड़ की संपत्ति है और साथ ही में मुंबई में मुंबई में एक फ्लैट भी है. रघुराम MTV के शो रोडीज से बहुत ज्यादा फेमस हुए थे. नताली ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश, चेन्नई एक्सप्रेस, लेडीज Vs रिकी बहल और बैंड बाजा बारात जैसी फिल्मों के लिए गाना गाया है. नताली एक अच्छी सिंगर के साथ बेहद खूबसूरत भी हैं. नताली ने रघु के साथ भी कई फोटो शेयर की हैं. खबरों की मानें तो रघु और नताली जल्द ही अपनी शादी की डेट की घोषणा करेंगे. दोनों ही अपनी शादी गोवा करने का प्लान बना रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 09 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles