‘तख्त’ में नजर आएगी रणवीर-करीना की जोड़ी, साथ देंगे इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स

Get Daily Updates In Email

इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. रणवीर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि उनकी लगभग हर फिल्म आज सुपरहिट वाली कैटेगरी में आ चुकी है. यही नहीं दर्शक उनकी हर आने वाली फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सभी एक्टर, डायरेक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते हैं. फ़िलहाल एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में व्यस्त है.

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह को सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ देखा जाने वाला है. फिल्म में रणवीर का किरदार भी काफी मजेदार होने वाला है. जिसे लेकर खुद रणवीर भी यह कह चुके हैं कि यह किरदार उनके अब तक के सारे किरदारों से अलग होने वाला है. इसके साथ ही एक्टर को एक और फिल्म में देखा जाने वाला है और इस फिल्म में वे उनके साथ करीना कपूर खान स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

इस बारे में खुद रणवीर ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी देते हुए बताया कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘तख्त’ है और इसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी दिखाई देंगी. दोनों स्टार्स के साथ ही फिल्म में और भी कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. इन नामों में आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर का नाम भी शामिल है.

इस फिल्म को भी करण जौहर ही डायरेक्ट कर रहे हैं. यानि ‘सिंबा’ के बाद यह दूसरी फिल्म होगी जिसके लिए करण रणवीर को साइन करने वाले हैं. फ़िल्म में करीना रणवीर के अपोजिट नजर आएंगी. इससे पहले कभी भी दर्शकों ने इस जोड़ी को साथ नहीं देखा है इसलिए यह जोड़ी लोगों के लिए नई होने वाली है. ऐसे में दर्शकों का इंतजार और भी बढ़ गया है.

Monday Blues? 💙

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म में विक्की कौशल के बारे में बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि वे रणवीर के छोटे भाई के किरदार में नजर आ सकते हैं. दोनों स्टार्स को भी साथ में देखना अपनेआप में एक नया अनुभव होने वाला है. दूसरे एक्टर के रोल के बारे में बता दें कि इसमें थोड़ा निगेटिव शेड भी होगा. इस रोल के लिए वरुण धवन का नाम भी सामने आ रहा था लेकिन वरुण का नाम पोस्टर पर नहीं है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होगी.

Published by Hitesh Songara on 09 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles