मीडिया को देख इशारे करते नजर आए तैमूर अली खान, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

करीना-सैफ के लाड़ले तैमूर अली खान आए दिन चर्चा में रहते हैं. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर छाए ही रहते हैं. तैमूर के घर से बाहर आने के बाद से ही उन्हें लोग घेर लेते हैं लेकिन अब तैमूर को इन सब बातों की आदत ही हो चुकी है.

#taimuralikhan today ❤️❤️❤️😀😀 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में तैमूर का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी नैनी के साथ कार से उतरने के बाद मीडिया के लोगों को देखकर उनकी और इशारा करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद तो यह साफ़ है कि तैमूर को इन सब बातों की आदत हो गई है. वे भी पेपराजी को पसंद करने लगे हैं.

#taimuralikhan pointing out and did he say something ❤️❤️ @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले तैमूर का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें लोगों को उनका नाम पुकारते देख वे भी तैमूर-तैमूर चिल्लाने लगे थे. लोगों को तैमूर का यह वीडियो भी खूब पसंद आया था.

तैमूर ऐसे स्टार किड हैं जो कि जन्म के बाद से ही लाइम लाइट में बने हैं. इसके अलावा हाल ही में तैमूर के पिता सैफ अली खान ने बताया था कि तैमूर ने कुछ शब्द बोलना सीखा है. वह ‘अब्बा’ बोलने लगा है. इसके अलावा वह ‘बेबी’ और ‘गम’ बोलने लगा है. जब भी वह चुइंगम देखता है वह ‘गम’ चिल्लाने लगता है.

आगे सैफ ने यह भी बताया था कि तैमूर को चांद देखना अच्छा लगता है इसलिए वह उसे साथ में बैठाकर चांद दिखाते हैं. बता दें तैमूर अली खान ऐसे स्टार किड हैं. जिनकी पॉपुलैरिटी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है. तैमूर की क्यूटनेस सभी को बेहद पसंद आती है. बिजी होने के बावजूद सैफ और करीना अपने लाड़ले का खूब ध्यान रखते हैं. सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बाजार की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इसके अलावा ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद करीना कपूर खान ने करण जौहर की 2 और फ़िल्में साइन की है. पहली फिल्म है ‘गुड न्यूज़’ और दूसरी फिल्म है ‘तख़्त’. इन दोनों फिल्मों के लिए वे काफी चर्चा में हैं.

Published by Chanchala Verma on 09 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles