NTR की बायोपिक फिल्म में श्रीदेवी के किरदार में नजर आएंगी ‘अय्यारी’ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है. सीरीज में अब साउथ एक्टर NTR का नाम भी सामने आ चुका है. उनपर भी बायोपिक फिल्म बनाने की शुरुआत हो गई है. इस फिल्म में श्रीदेवी का रोल भी होगा. जिसके लिए कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ चुका है जिसके लिए सोनाक्षी सिन्हा, कंगना रनौत और श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आ चुका है.

Wearing my favourite @manishmalhotra05 Jewellery by @gemsjewelspalace

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

लेकिन अब इस फिल्म के लिए श्रीदेवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ चुका है. जी हां, फिल्म में रकुल प्रीत सिंह श्रीदेवी के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने कभी सोनाक्षी, कंगना या श्रद्धा को इस रोल के लिए नहीं पूछा. श्रीदेवी के किरदार के लिए उनकी पहली पसंद हमेशा से ही रकुल ही रही हैं क्योंकि वो साउथ इंडस्ट्री और खासकर तेलुगू भाषी फ़िल्मों में काफी पॉपुलर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

Courtesy

बता दें फिलहाल मेकर्स रकुल के साथ डेट्स फिक्स कर रहे हैं. रकुल प्रीत के बारे में बात करते हुए मेकर्स ने कहा कि यह रोल एक कैमियो की तरह होगा, जिसमें एक गाना और कुछ सीन्स होंगे. आपको बता दें कि NTR और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों का करियर एक साथ ही आगे बढ़ा था. फिल्म में श्रीदेवी का किरदार कैमियो की तरह ही होगा. यह रोल भले ही कैमियो होगा लेकिन यह काफी महत्वपूर्ण होगा.

#vaibhavjewellers jewellery for every occasion ! ❤️ @venketramg @neeraja.kona

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

रकुल के स्पोकपर्सन की मानें तो वो अभी इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते क्योंकि मेकर्स फिलहाल डेट्स फिक्स कर रहे हैं. मगर, रकुल श्रीदेवी का किरदार निभाने के लिए काफी उत्सुक हैं क्योंकि वो खुद भी श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं. आपको यह भी बता दें कि रकुल प्रीत को बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी काफी पसंद किया गया है. आखिरी बार रकुल प्रीत सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के साथ फ़िल्म ‘अय्यारी’ में नज़र आई थीं.

#riseandshine #riseandslay ❤️ goood morning 😊 @rahuljhangiani @d_devraj

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

इसके बाद अब वे लव रंजन की आने वाली फ़िल्म ‘दे दे प्यार दे’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन लीड रोल में नजर आए थे. इसके अलावा रकुल के पास तीन तेलुगू फ़िल्में भी हैं. बात करें NTR की बायोपिक फिल्म्स की तो उनकी पहली पत्नी के किरदार में विद्या बालन नज़र आएंगी. विद्या ने इसके लिए हारमोनियम सीखना भी शुरू कर दिया है. विद्या ने फिल्म का 6 दिन का शेड्यूल पूरा कर लिया है. NTR की बायोपिक की शूटिंग 30 प्रतिशत तक पूरी हो गई है.

Wearing @sabyasachiofficial and Jewelry by @shriharidiagems

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

इस फिल्म में राणा दग्गुबाती भी होंगे जो कि फिल्म में आंध्रप्रदेश के चीफ मिनिस्टर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म में महेश बाबू, व्यंकटेश दग्गुबाती, प्रकाश राज और रवि किशन कैमियो करते नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है.

Published by Chanchala Verma on 09 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles