अपने बैग से जैकलीन ने कर दिए कार्तिक के बाल खराब, शेयर किया फनी वीडियो

Get Daily Updates In Email

अपने चुलबुले और खूबसूरत अंदाज से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने बॉलीवुड में खुद का एक नया मुकाम हासिल कर लिया है. आज एक्ट्रेस को बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के रूप में गिना जाता है. उन्हें हम कई फिल्मों में काम करते हुए देख चुके हैं. जैकलीन इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा होने के साथ ही काफी एनर्जेटिक भी हैं. इसके अलावा वे खुद को फिट रखने के मामले में भी कोई कसर नहीं छोडती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर भी उनके फोटोज और वीडियोज आते रहते हैं.

Loneliness is a sign you are in desperate need of yourself.. merci beaucoup Paris et au revoir 💋

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन का सोशल मीडिया अकाउंट भी देखा जाए तो यहां उनके स्टनिंग फोटोज से लेकर उनके फिटनेस वीडियोज और अन्य वीडियोज देखने को मिलते हैं. फैंस को उनका हर लुक बेहद पसंद आता है जिसकी वे अमूमन तारीफ करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में जैकलीन ने फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है.

❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इस वीडियो में शूटिंग के दौरान इत्तेफाक से होने वाली घटना के बारे में बताया गया है. वीडियो में उनके साथ ही एक्टर कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शरारत से भरा हुआ है. इस वीडियो को बुधवार की रात अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि जैकलीन शूटिंग के दौरान मेकअप करवा रही थीं.

तभी उनके पीछे कार्तिक आर्यन आ जाते हैं. जैकलीन को इस बात की खबर नहीं थी कि उनके पीछे आर्यन खड़े हुए हैं. अंजान जैकलीन ने तभी अपने बैग से आर्यन के बाल को हिट कर दिया, जिसे देख आर्यन भी हंस पड़े. हालांकि इसके बाद जैकलीन ने आर्यन से माफ़ी भी मांगी और फिर खुद भी हंसना शुरू कर दिया. सेट पर यह एक फनी मोमेंट बन गया.

वहीँ अभिनय की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही जैकलीन को सलमान खान के साथ द-बंग टूर पर देखा गया था. इस दौरान उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और कटरीना कैफ भी नजर आई थीं. तीनों ही एक्ट्रेस ने इस दौरान काफी मस्ती भी की थी. जिसकी कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर हमें देखने को मिली थीं.

Published by Hitesh Songara on 10 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles