ऐश्वर्या राय के ‘कजरारे..’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने किया जमकर डांस

Get Daily Updates In Email

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे को उनके शानदार डांस और एक्टिंग के लिए जाना जाता है. पूनम दुबे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.
भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पूनम दुबे हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का सुपरहिट सॉन्ग ‘कजरारे’ पर डांस किया था. यह गाना ऐश्वर्या की फिल्म ‘बंटी और बबली’ फिल्म का है. इस गाने में उनके साथ उनके पति ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन भी थे. यह गाना काफी पॉपुलर भी रहा है और लम्बे समय तक चार्ट बस्टर्स भी रहा है.

courtesy

पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कल एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने इस गाने पर डांस किया. जिसे उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. पूनम भोजपुरी सिनेमा की जाने मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने भोजपुरी में कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है.

पूनम दुबे बचपन से एयर होस्टेस बनना चाहती थीं. लेकिन परिवार की सही स्थति ना होने के कारण वह अपना यह सपना पूरा नहीं कर पाईं. इसके बाद उन्होंने ‘मिस इलाहबाद’ में हिस्सा लिया और उन्होंने इस प्रतियोगिता को जीता भी था. इसके बाद वह भोजपुरी सिनेमा की चमकदार स्टार बन गईं.

courtesy

आज पूनम दुबे को भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता है. उन्होंने भोजपुरी में ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘बाबा रंगीला’, ‘हम हैं जोड़ी नंबर वन’, ‘रंगदारी टैक्स’, ‘चना जोर गरम’ सहित लगभग 35 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

Published by Yash Sharma on 10 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles