गुल बत्ती और चालू मीटर के साथ रिलीज हुआ शाहिद-श्रद्धा की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का हर कोई इंतजार कर रहा है. फिल्म की शूटिंग को लेकर दोनों ही कलाकार पिछले काफी समय से बिजी चल रहे हैं. यहां तक कि शूटिंग से भी कई बार दोनों ही स्टार्स के कई फोटोज भी सामने आते रहे हैं. फिल्म में शाहिद कपूर एक आम युवक की भूमिका में हैं. यह युवक बिजली के बिल की प्रॉब्लम से जूझ रहा है और बिल को लेकर आने वाली प्रोब्लम्स का भी सामना सामना करता है.

It's current! It's light! It's shocking! #BattiGulMeterChalu #BGMCPoster Trailer out on Friday at 12:30 pm. @TSeries @YamiGautam @ShraddhaKapoor #divyendusharma#bhushankumar

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कुछ समय पहले ही शाहिद ने फिल्म के कुछ पोस्टर भी शेयर किए थे और साथ ही फिल्म के ट्रेलर के बारे में ही जानकारी दी थी. जी हाँ, शाहिद ने कहा था कि आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा और इसके साथ ही दर्शकों का इंतजार भी बढ़ गया था. अब यह इंतजार खत्म हुआ क्योंकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

देखिए ट्रेलर :

फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा दिखाई दे रहा है. दोनों ही स्टार्स इस फिल्म में एक नए लुक में नजर आ रहे हैं. वही इनके साथ एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आ रही हैं. फिल्म में शाहिद जहां बिजली की समस्या से परेशान युवक बने हैं तो वहीँ श्रद्धा एक गढ़वाली लड़की के किरदार में हैं. वहीँ यामी फिल्म में एक वकील का किरादर निभा रही हैं.

ट्रेलर देखकर इस बार का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म लोगों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब होने वाली है. फिल्म के सेट से इससे पहले भी कुछ फोटोज सामने आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही सारे स्टार्स देहरादून में फिल्म की शूटिंग के लिए भी पहुंचे थे. जहाँ बाजार से स्टार्स ने शॉपिंग भी की थी.

शाहिद के हाल ही में शेयर किए गए कुछ फोटोज को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फोटोज में शाहिद ने हाथ में बल्ब पकड़ा हुआ है और वे कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. वहीँ एक ऐसा ही पिक यामी का भी सामने आया है.

Published by Hitesh Songara on 10 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles