13 अगस्त को आएगा अनुष्का और वरुण की फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर, एक्टर्स ने शेयर किया पोस्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट सामने आ ही रही है. हाल ही में फिल्म के लोगो से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें अनुष्का और वरुण ने फिल्म का लोगो कैसे बनाया इस बारे में सबको बताया था. इस लोगो के वीडियो में देखने को मिला था कि फिल्म का लोगो अलग-अलग प्रान्त के कलाकारों के द्वारा बनाया गया है. और इसके साथ ही दोनों कलाकारों ने सभी लोगो को ऑफिशियल भी बताया था.

ममता और मौजी आ रहे है २८ सितम्बर को | #SuiDhaagaFirstLook #SuiDhaaga @yrf @suidhaagafilm @varundvn

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वहीँ अब बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर का इंतजार इसलिए भी बढ़ जाता है क्योंकि बीते दिनों फिल्म से जुड़ी इतनी खबरें सामने आ चुकी हैं कि हर कोई इसे देखने के लिए उत्सुक हो रहा है. इस बारे में हाल ही में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर कर ट्रेलर की रिलीज डेट बताई है. साथ ही इसे फिल्म का पहला पोस्टर भी बताया गया है.

जी हाँ, दोनों स्टार्स ने बताया है कि इसका ट्रेलर 13 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही लोगों में इसका इंतजार और भी बढ़ गया है. बीते कुछ दिनों के बारे में बात करें तो दोनों ही स्टार्स को कई बार शूटिंग करते हुए देखा जा चुका है. सड़कों से लेकर बाजार तक से दोनों  के कई फोटो भी सामने आए हैं.

गौरतलब है कि फिल्म में दोनों आम नागरिकों की ही भूमिका में नजर आ रहे हैं और इसलिए ही वे काफी सिंपल कपड़ों में ही अब तक नजर आए हैं. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में वरुण ने एक ट्वीट से बताया था कि यह 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग काफी समय से देश के अलग-अलग हिस्सों में चल रही है. फिल्म को लेकर अनुष्का और वरुण भी अपने फोटोज शेयर करने से पीछे नहीं हटते हैं. वरुण ने फिल्म के स्टार्ट में ही अपना एक फोटो शेयर किया था जिसमें वे सिलाई मशीन के साथ नजर आए थे वहीँ अनुष्का के शेयर किए फोटो में वे कढ़ाई करती दिखी थीं.

Published by Hitesh Songara on 10 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles