‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के सेट पर शांतनु ने हुमा से किया मजाक, सेट छोड़कर चली गईं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के तीसरे सीजन में नजर आ रही हैं. इस शो में वे सोनाली बेंद्रे की जगह नजर आ रही हैं. शो में हुमा कुरैशी को काफी पसंद भी किया जा रहा है लेकिन शो से जुड़ी एक खबर यह भी आ रही है कि हाल ही में शो में कुछ ऐसा हुआ कि हुमा सेट छोड़कर चली गईं.

दरअसल शूटिंग के दौरान एक्टर और डांसर शांतनु महेश्वरी ने हुमा कुरैशी से कुछ ऐसा मजाक कर दिया जो कि उन्हें बाद में काफी भारी पड़ा. शूटिंग के दौरान शांतनु ने हुमा कुरैशी की फिल्म ‘एक थी डायन’ के बारे में बात की. शांतनु ने हुमा से कहा, ‘मैंने आपकी वजह से ‘एक थी डायन’ 50 बार देखी. आप उस फिल्म में सुंदर और पूरी डायन लग रही थीं.’

#Repost @shantanusmagicalworld New article on #IndiasBestDramebaaz @shantanu.maheshwari @vivekoberoi @omungkumar @iamhumaq ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला एक्टिंग बेस्ड रिएल्टी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' ड्रामेबाज़ी, मनोरंजक एक्ट्स और एक्टिंग से भरपूर टैलेंट के साथ हर वीकेंड दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। प्रतिभागियों के निर्दोष और शरारती एंटीक्स, मेंटर्स हुमा कुरैशी, विवेक ओबेरॉय, ओमंग कुमार और मेजबान शांतनु माहेश्वरी और विघनेश पांडे के साथ बेहतरीन तालमेल शो के मनोरंजन दृश्य को बढ़ाते हैं। अपने फ्लर्टिंग अंदाज़ और मजेदार जोक्स के साथ हमेशा सेट पर मस्ती करते नज़र आने वाले शांतनु माहेश्वरी कभी भी सेट पर कोई भी डल मोमेंट नहीं आने देते। खासकर हुमा कुरैशी उनके मज़ेदार चुटकुलों का हिस्सा बनती हैं। इस बार शांतनु हुमा की फिल्म 'एक थी डायन' के जरिए उनकी प्रशंसा करने का नया तरीका लेकर आए। उन्होंने उनसे कहा, "मैंने सिर्फ आपकी वजह से 'एक थी डायन' को 50 बार देखा है। आप फिल्म में बहुत सुंदर और सच में एक डायन की तरह दिखी हैं।' यह सुनकर शांत स्वभाव के लिए जानी जाने वाली हुमा काफी नाराज़ हो गईं और सेट छोड़कर चली गईं। जिसने सभी को चौंका दिया। यह देखकर विवेक ने शांतनु से अपने कमेंट को वापस लेने और तुरंत माफ़ी मांगने का अनुरोध किया। इस बीच ओमंग ने हुमा को मनाने और वापस लाने की कोशिश की, लेकिन सभी कोशिशें बेकार रहीं। प्रत्येक गुजरते पल के साथ शांतनु ने चिंतित होना शुरू कर दिया। कुछ मिनटों के बाद उनकी राहत के लिए हुमा मुस्कुराती हुई वापस लौट आईं। ओमंग और विवेक भी शांतनु के हैरान- परेशान चेहरे को देखकर खूब हंसे और समझाया के यह सब मज़ाक था। मेंटर्स ने भी उनके जोक के साथ थोड़ी सी ड्रामेबाजी दिखाकर मज़े लिए। इस तरह शांतनु अपनी ही जोक का शिकार खुद बन गए। बता दें कि एक्टिंग बेस्ड रिएल्टी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के इस तीसरे सीज़न में हुमा कुरैशी के साथ विवेक ओबेरॉय और ओंमग कुमार भी जज के रूप में हैं। यह शो हर शनिवार और रविवार जी टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाता है।

A post shared by Gunjan karan (@gunjankaran95) on

शांतनु के ऐसा कहने के बाद हुमा तुरंत ही सेट छोड़ कर चली गईं.  हुमा के ऐसे अचानक से सेट से चले जाने के बाद शांतनु काफी परेशान हो गए थे. इस वाक्ये के बारे में बात करते हुए शांतनु ने कहा, ‘मैं बहुत हैरान था और मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ. मुझे लगा मैंने एक जोक सुनाया है लेकिन बाद में हुमा सेट से चली गई और मुझे लगा कि मैंने उनके साथ सही बर्ताव नहीं किया.’ आगे शांतनु के कहा, ‘बाद में उमंग कुमार सर हुमा को सेट पर वापस लेकर आए और मुझे बताया कि उन्होंने, विवेक ओबरॉय सर और हुमा ने मेरे साथ मजाक किया था.’

शांतनु महेश्वरी इस शो की कमान संभाल रहे हैं. बता दें इस शो की शुरुआत से ही विवेक ओबेरॉय इसके जज हैं. उनके साथ सोनाली बेंद्रे भी शुरुआत से ही शो की जज रही हैं लेकिन बीमारी के इलाज के लिए वे इंडिया से बाहर गई हैं जिस वजह से उन्होंने यह शो छोड़ दिया था जिसके बाद शो में हुमा कुरैशी की एंट्री हुई. इन दोनों के अलावा शो में फिल्म डायरेक्टर उमंग कुमार भी बतौर जज नजर आ रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles