एयरपोर्ट से निकलते वक्त सोनाक्षी ने की स्ट्रीट डॉग के साथ खूब मस्ती, खिंचवाई खूब सारी फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सेलेब्स जो कि अपनी फिल्म की शूटिंग हो या चाहे फिल्म का प्रमोशन, सभी अपने काम को लेकर अपने शहर से कई बार बाहर आते-जाते रहते हैं. तो कभी-कभी उनके साथ बहुत बार कुछ न कुछ अजीबोगरीब बातें होती रहती हैं. हाल ही की बात करें तो बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की प्रमोशन में बिजी हैं. इसके लिए उन्हें कई बार ट्रेवल करना पड़ रहा है. इस वजह से उन्हें बहुत बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा रहा है. सोनाक्षी प्रमोशन के दौरान जाते हुए एयरपोर्ट पर देखी गई हैं.

courtesy

सोनाक्षी अपने प्रमोशन के दौरान मुंबई एयरपोर्ट से लौटते समय एयरपोर्ट के बाहर उन्हें एक स्ट्रीट डॉग मिला. जो कि उनका पीछा कर रहा था. सोनाक्षी ने जैसे ही उसे देखा तो वह पहले घबरा गईं लेकिन बाद में उन्होंने उसे अपने हाथो में लेकर बहुत देर तक खिलाया. सोनाक्षी ने जैसे ही उसे देखा तो उसके पास जाकर उसके साथ मस्ती की और ढेर सारी फोटो भी खिंचवाई. इस दौरान बहुत सारे कैमरापर्सन वहां मौजूद थे. सभी ने सोनाक्षी की ढेर सारी फोटो ली. सोनाक्षी ने उस डॉगी को भी कैमरा के सामने देखने को बोला और पिक्चर क्लिक करवाई.

courtesy

बता दें सोनाक्षी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. वह हैप्पी भाग जाएगी के सिक्वेल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में हैप्पी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है जिसे दर्शको ने खूब सराहा है. साथ ही यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है.

courtesy

आनंद एल. राय की इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है. ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में प्रीक्वल के स्टार्स अली फैजल, जिम्मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, मोमल शेख जैसे स्टार्स होंगे. इनके अलावा पंजाबी एक्टर जस्सी गिल और अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल निभाएंगे. ट्रेलर में जस्सी गिल और जिम्मी शेरगिल हैप्पी बनीं सोनाक्षी सिन्हा के प्यार में लट्टू दिख रहे हैं. इसमें पीयूष मिश्रा और जिम्मी शेरगिल के वन-लाइनर्स काफी एंटरटेनिंग हैं.

Published by Yash Sharma on 11 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles