करण जौहर ने रणबीर को ऑफर की थी फिल्म ‘तख्त’ लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं बनी बात

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई बार स्टार्स किसी बड़े डायरेक्टर या बड़े मेकर के साथ काम करने से इनकार कर देते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार किया है रणबीर कपूर ने. आपको बता दें करण जौहर ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई फिल्म ‘तख़्त’ को घोषणा की है. जिसके बाद से इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर सोशल साइट्स पर वायरल हो ही रही है.

Supremely Excited to announce the cast of #TAKHT!!!!! ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

‘तख़्त’ से लिए करण जौहर ने रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों को कास्ट किया है. लेकिन अब खबर आ रही है कि विक्की कौशल की जगह करण जौहर रणबीर कपूर को लेना चाहते थे.

Corporate evenings!!!! Styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

लेकिन इस रोल के लिए रणबीर कपूर ने इनकार कर दिया था. जी हां, आप यह सुनकर जरूर हैरान होंगे लेकिन यह सच है. बता दें कि ‘तख़्त’ फिल्म साल 2020 में रिलीज हो सकती है और इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जा सकती है. यही नहीं इस फिल्‍म को करण खुद ही निर्देशित करने वाले हैं. बता दें 2 साल बाद करण किसी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले उन्होंने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म को डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आए थे.

अब आपको बताते हैं कि आखिरकार किस वजह से रणबीर कपूर ने किस लिए इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. बता दें कि डेट्स की कमी की वजह से रणबीर ने यह फैसला लिया है. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद वे ‘शमशेरा’ और लव रंजन की एक और फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. जिस वजह से वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए.

रणबीर को ‘तख्त’ की स्क्रिप्‍ट बहुत पसंद आई थी लेकिन डेट्स की कमी की वजह से वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए.

Published by Chanchala Verma on 11 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles