जॉन अब्राहम ने छोड़ी थी आयुष्मान की फिल्म, कहा- ‘नए टैलेंट को प्रोत्साहित करता हूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार जॉन अब्राहम आजकल अपनी फिल्मों के लेकर बहुत चर्चा में हैं. पिछले दिनों उनकी मूवी ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ भी रिलीज हुई थी जो कि एक असली घटना पर आधारित थी. फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद भी किया था. देखने को मिल रहा है कि जॉन इन दिनों सोशल मैसेज पर आधारित फिल्म बनाने पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं.

courtesy

जॉन अब्राहम एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी है. जॉन ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला हुआ है जिसका नाम ‘जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट’ है. अपने प्रोडक्शन हाउस से जॉन नए टैलेंट को आगे बढ़ाने के लिए काफी काम करते हैं. और साथ ही अपनी प्रोड्यूस की हुई फिल्मों में बाहर से आए हुए लोगों को काम देते हैं. उन्होंने साल 2012 में अपनी फिल्म ‘विक्की डोनर’ से आयुष्मान खुराना को कास्ट किया था.

courtesy

एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने बताया कि फिल्म ‘विक्की डोनर’ पहले उन्हें ऑफर हुई थी. उन्होंने कहा, ‘मुझे ये रोल मिला था लेकिन मैंने शूजित से कहा कि मैं इस रोल के लिए फिट नहीं हूं. आयुष्मान इस रोल के साथ इंसाफ कर पाएगा. मुझे खुशी है कि उसकी एक्टिंग ने दर्शकों को इंप्रेस किया. वो अब स्टार बन चुका है. वो मेरे भाई की तरह है और मैं उससे प्यार करता हूं. जब हमने उसे कास्ट किया था तब वो टीवी का फेस था.’

जॉन ने आगे बताया कि, ‘हम टैलेंट को कहीं से भी खोज निकालते हैं. मैं नए टैलेंट को प्रोत्साहित करता हूं. मुझे पता है कि जब कोई फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं होता है तो उसे फिल्मों में काम मिलने में कितनी मुश्किल होती है.’

courtesy

बता दें जॉन अब्राहम अपनी अगली आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ की जाएगी. यह फिल्म भी उनकी और फिल्मों की तरह देशभक्ति पर आधारित है जिसमें करप्शन को लेकर देश में कैसे हालात हैं उसे दर्शाया गया है. इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपेयी भी नजर आने वाले हैं. बता दें इस फिल्म को मिलाप जावेरी ने निर्देशित किया है.

Published by Yash Sharma on 11 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles