‘भारत’ की शूटिंग के लिए रवाना हुए सलमान खान, भीड़ को देखकर कहा- ‘चलो अब बस हो गया’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में होगी जिसके लिए सलमान खान रवाना हो चुके हैं. सलमान खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

यहाँ से उनके कई फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर जैसे ही लोगों ने सलमान खान को देखा उनके फोटोज लेना शुरू कर दिया. इस सबसे परेशान होकर सलमान खान इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि, ‘चलो अब बस हो गया.’

सलमान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में ही की गई है. पहले शेड्यूल की फोटोज फिल्म निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर भी की हैं.

Gear up for thunder @beingsalmankhan @bharat_thefilm “ yeh khamoshi toofan se phele ki hai”

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

बता दें इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन कुछ पर्सनल कारणों की वजह से वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं. जिसके बाद इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ को कास्ट किया गया.

#SalmanKhan going to Malta for #Bharatmovie shooting

A post shared by FS star News (@fsstarnews) on

इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, आसिफ शेख, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं.

सलमान ने प्रियंका के फिल्म से इनकार करने को लेकर कहा था कि, ‘हम उनके लिए बहुत खुश हैं. अगर उस वक्त हमको पता चलता कि वह वहां हॉलीवुड में एक नई फिल्म कर रही हैं और हमें थोडा सा पहले पता चलता तो हम उन्हें वैसे ही नहीं रोकते. बात ये है कि हमें आखिरी वक्त पर पता चला और अच्छा हुआ की शूटिंग के 10 दिनों पहले पता चला.’

#bharat. #salmanbhai #300cr

A post shared by salman khan fan club… (@die__hard_salman_fan) on

आगे सलमान ने कहा कि, ‘मेरी शूटिंग तो शुरू हो गई थी लेकिन उनके शेड्यूल से करीब 10 दिन पहले पता चला कि वो फिल्म छोड़ना चाह रही हैं.’ यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 11 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles