#AskAkshay के तहत अक्षय ने की रणवीर की तारीफ, कहा- उनकी एनर्जी का जवाब नहीं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री से पसंदीदा एक्टर हैं और इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर चर्चा में हैं. अपनी फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

A lot more than just lights, camera, action…watch this making of video to know how the #WorldOfGold came to life! LINK IN BIO @excelmovies @reemakagti1 @FarOutAkhtar @ritesh_sid @imouniroy @kapoorkkunal @TheAmitSadh @itsvineetsingh @sunsunnykhez

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर हाल ही में अपने फैन्स से बातचीत की. जी हां, एक्टर ने #AskAkshay के तहत एक सेशन रखा और लोगों से कहां कि वे अपने सवाल तैयार रखें.

इस सेशन में लोगों ने अपने फेवरेट स्टार से कई तरह के सवाल पूछे. कुछ लोगों ने उनकी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर भी सवाल किए. इसी बातचीत के दौरान एक यूजर ने अक्षय कुमार से पूछा क‍ि, क्‍या आप बता सकते हैं कि आज की जेनरेशन में कौन सा ऐसा एक्‍टर है जो हर शैली में आपको मैच कर सकता है.

इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह का नाम लिया. इसके साथ ही अक्षय ने रणवीर सिंह के लिए कहा कि उनकी एनर्जी का जवाब नहीं है.

अक्षय की इस बात का रणवीर ने भी र‍िप्‍लाई क‍िया और सर ल‍िखकर हार्ट वाला इमोजी बनाकर उनका अभिवादन किया.

बता दें रणवीर की सभी लोग खूब तारीफ करते हैं. यह भी बता दें कि अक्षय कुमार रणवीर सिंह को उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए भी सराहा था. उन्हें इस फिल्म के लिए भी खूब तारीफें मिली थीं. बता दें रणवीर सिंह अपने फैन्स के लिए जल्द की कई फ़िल्में लाने वाले हैं. उन्होंने ‘गली बॉय’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा अब वे फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Rain Rain go away 🌧

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इसके अलावा बात करें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ की तो यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने  वाली हैं.

फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles