‘मैं अपनी सक्सेस के लिए ऊपर वाले और निर्माता-निर्देशकों का शुक्रगुजार हूं’ – विक्की कौशल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज इंडस्ट्री के सफल और बेहतरीन एक्टर्स में अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं. ‘राजी’ और ‘संजू’ में विक्की की एक्टिंग देखने के बाद से सभी उनके फैन हो गए हैं. ‘मसान’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर की फैन फ़ॉलोइंग आज काफी बढ़ गई है और उन्हें लगातार कई फ़िल्में भी मिल रही है. ‘संजू’ फिल्म में कमली के किरदार के बाद से एक्टर के करियर का ग्राफ एक दम ऊंचाइयों पर पहुंच गया है.

my kinda window seat… 🤘🏽

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इन दिनों विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म ‘मनमर्जि‍यां’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है और अपने इस फिल्म के नए अंदाज के लिए वे काफी चर्चा में हैं. इसी के साथ उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी बड़ा रोल मिल चुका है जो कि पहले रणबीर कपूर को ऑफर किया गया था.

NEW RELEASE DATE ALERT! #Manmarziyaan on 14th September… 🤗❤️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इन सब के अलावा सर्जिकल स्ट्राइक पर बन रही फिल्म ‘उड़ी’ का सर्बिया शेड्यूल भी पूरा हो चुका है. इन दिनों एक्टर राजकुमार हिरानी और राइटर अभिजात जोशी के साथ मेलबर्न में हैं. यहां वे एक फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे हैं. इस फेस्टिवल में उनकी फिल्म ‘संजू’ भी नॉमिनेट हुई है. वे 13 अगस्त को वापस लौटेंगे.

अपनी इन सभी सफलताओं से विक्की बेहद खुश हैं. जिसे लेकर एक्टर का कहना है कि, ‘मैं तो ऊपर वाले और निर्माता-निर्देशकों का शुक्रगुजार हूं. हजारों लोग मुंबई में एक्टर बनने आते हैं. कितने टैलेंटेड लोग लगे हुए हैं मौके की तलाश में. उन सब के बीच मुझे मौका मिला है इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं. मेलबर्न के फेस्टिवल में फिल्म नॉमिनेट हुई है तो और भी खुशी हो रही है. सोने पे सुहागा यह है कि यहां मैं हिरानी सर के साथ आया हूं. उनके साथ और टाइम स्पेंड करने का मौका मिल रहा है. यहां की यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के साथ भी हमारा इंटरेक्शन होना है. इससे विदेशी ऑडियंस हम लोगों की फिल्मों से क्या चाहती है, यह पता चल पाएगा. बाकी तो पिछले दो-ढाई महीने शूटिंग में ही गुजरे हैं. ऐसे में मेलबर्नट्रिप से एक चेंज भी आ जाएगा.’

एक्टर की फिल्मों की काफी तारीफ़ की जा रही है.

Published by Chanchala Verma on 12 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles