लाइव आकर हिना खान ने बताया, ‘भसूड़ी’ प्रमोशन की वजह से करना पड़ा ‘दस का दम’ शो को ना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही टीवी स्टार्स भी आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज के लिए चर्चा में बने रहते हैं. यहां हम ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जो कि आए दिन अपने फोटोज और अपने ग्लैमरस लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं सभी की पसंदीदा एक्ट्रेस हिना खान की.

Keep calm and go to london 🤣 #MyKindaCity #MyFavCity #WanderLust #ShopTillYouDrop #Vibe #Fashion 👗 @stylesplash_in

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बनने के बाद से हिना खान काफी चर्चा में आ चुकी हैं. हिना को लेकर यह खबर आ रही है कि उन्हें सलमान के शो ‘दस का दम’ के लिए अप्रोच किया था लेकिन हिना ने इस शो के लिए इनकार कर दिया था. जिसके बाद से हिना के शो को मना करने के कई कारण सामने आए हैं लेकिन अब पहली बार हिना ने खुद ही इसका खुलासा किया है कि वे किस वजह से इस शो का हिस्सा नहीं बनी. ‘

हिना सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव करती हैं. वे आए दिन अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ लाइव आती रहती हैं और इस बार जब वे लाइव आईं तो उनके फैन्स ने ‘दस का दम’ में शामिल नहीं होने का कारण पूछा जिसके जवाब में हिना खान ने कहा, ‘उस वक्त मैं अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में बिजी थी जिसके चलने मैंने शो का ऑफर ठुकराया है.’

इसके साथ ही हिना खान ने इस वीडियो में अपने फैन्स को निराश करने के लिए सॉरी भी कहा. इस वीडियो में हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी उनके काफी मजे लेते नजर आए. बता दें हिना की जगह ‘दस का दम’ शो में ‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा शिंदे नजर आईं थी. इस शो में शिल्पा ‘ये हैं मोहब्बतें’ के एक्टर करण पटेल के साथ पहुंची थीं.

 

 

बात करें हिना खान की तो कुछ दिनों पहले ही उनका म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ रिलीज़ हुआ है. इस गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

एक्ट्रेस को लेकर यह खबर भी आ रही है कि वे एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के सिक्वल में कोमोलिका के किरदार में नजर आएंगी. बता दें स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से हिना खान को ये पॉपुलैरिटी हासिल हुई है.

Published by Chanchala Verma on 12 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles