‘सत्यमेव जयते’ की स्क्रीनिंग में ऑटो से पहुंचे जॉन अब्राहम. सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजेपयी और आयशा शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से आयशा शर्मा अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. वे बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं.

The power of honesty is here to rattle the dishonest! #SatyamevaJayateTrailer OUT NOW! LINK IN BIO #SatyamevaJayateOn15Aug @milapzaveri @TheJohnAbraham @Bajpayee.Manoj @aishasharma25 @amrutakhanvilkar @SMJFilm @tseries.official @nikkhiladvani #BhushanKumar

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

रिलीज़ से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई. इस स्क्रीनिंग में जॉन अब्राहम काफी अलग अंदाज में पहुंचे. जी हां, जॉन अब्राहम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऑटो से पहुंचे. जॉन का यह खास अंदाज दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

Courtesy

आमतौर पर सभी सेलिब्रिटीज अपनी फ़िल्मी की स्पेशल स्क्रीनिंग में महंगी कारों से पहुंचते हैं और ऐसे में जॉन अब्राहम का इस तरह ऑटो से पहुंचना सभी लोगों को काफी हैरान करने वाला लगा. वैसे आपको यह भी बता दें कि जॉन अब्राहम सादगी भरी लाइफ जीना पसंद करते हैं.

Courtesy

बात करें जॉन की आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की तो इस फिल्म में मनोज डीसीपी शिवांश के किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं जॉन अब्राहम फिल्म में वीर के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो करप्शन से तंग आकर सिस्टम से लड़ने के लिए गैरकानूनी तरीकों को अपनाता है.

Courtesy

बता दें फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन है. फिल्म के डायलॉग्स और जॉन की दमदार एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आयगी. इस फिल्म का गाना ‘दिलबर’ भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में नोरा फतेही ने अपने डांस का जलवा दिखाया है.

Courtesy

इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ रिलीज़ हुई थी. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी. जॉन इन दिनों सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों में ज्यादा काम कर रहे हैं जिसे लेकर उनका कहना है कि, ‘हां, मैं इससे सहमत हूं. लोग हर समय मुझे बोलते हैं कि फिल्म में मैं कितना अच्छा दिख रहा था. लेकिन बतौर कलाकार, मुझे वे फिल्में नहीं मिल रही थीं जो मैं करना चाहता था. इसीलिए मैंने निर्माता बनने का फैसला किया.’

Published by Chanchala Verma on 12 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles