अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘फीलिंग ऑफ गोल्ड’ वीडियो, विजेता खिलाड़ियों में बताया जीत का अनुभव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.  इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म से मौनी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Team #Gold raring to go! #SpecialScreening 🍿

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म  में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसका नाम उन्होंने दिया है ‘फीलिंग ऑफ गोल्ड’. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन दिया है, ‘जश्न मनाइए आजादी के 70 सालों का और पहले गोल्ड मेडल का, इतिहास रचने वालों के मुंह से यह जानते हुए कि इसे पाकर कैसा महसूस होता है.’

बता दें इस वीडियो को एक्सेल मूवीज के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. यह वीडियो 1 मिनट 33 सेकंड का है. इस वीडियो में कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, सुनील छेत्री, अभिनव बिंद्रा, विजेंद्र सिंह, सानिया मिर्जा और पीवी सिंधू जैसे खिलाड़ी मेडल जीतने पर अपने एक्सपीरिएंस शेयर कर रहे हैं.

इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया कि, एक खिलाड़ी के लिए सबसे गर्व का समय वह होता है जब उसके देश का राष्ट्रगान बज रहा होता है. रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी और फिल्म को लेकर दर्शकों का खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. ‘फीलिंग ऑफ गोल्ड’ वीडियो शेयर करने से पहले 11 अगस्त को अक्षय कुमार ने ट्वीट का यह जानकारी दी थी कि 70 साल पहले 12 अगस्त को ही भारत को स्पोर्ट्स में पहला गोल्ड मिला था और यह गोल्ड मेडल भारत को नेशनल गेम हॉकी में मिला था.

बात करें अक्षय कुमार के वर्कप्लेस की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वे जल्द ही ‘केसरी’ फिल्म में भी नजर आएंगे.

Published by Chanchala Verma on 13 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles