एक बार फिर चर्चा में आए निक और प्रियंका, जल्द ही कर सकते हैं सगाई की घोषणा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आ रही है कि वे अमेरिकी सिंगर निक जोनस को डेट कर रही हैं. खबर तो यह भी है कि दोनों की सगाई हो चुकी है लेकिन अभी तक दोनों ने अपनी सगाई और शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Cute 😍💋

A post shared by Priyanka❤Nick Jonas (@priyankanickj) on

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले न्यूयॉर्क में जब निक के एक फैन ने उन्हें बधाई दी तो निक में उन्हें तुरंत शुक्रिया भी कहा था. निक के इस तरह के जवाब के बाद तो यह साफ़ है कि वे अपनी  सगाई की खबर लोगों ने छुपाना नहीं चाहते हैं. निक को कई बार भारत में देखा जा चुका है और कहा जा रहा है कि वे दौबारा भारत आ सकते हैं.

@priyankachopra @nickjonas 😍😘❤️

A post shared by Priyanka❤Nick Jonas (@priyankanickj) on

डीएनए की एक रिपोर्ट की माने तो इस बार निक के साथ उनका पूरा परिवार साथ होगा. निक के भारत आने की तारीख 18 अगस्त बताई जा रही है. निक के भारत आने की खबर के साथ यही कहा जा रहा है कि उनके भारत आने के बाद से प्रियंका अपनी सगाई की घोषणा कर सकती हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका ने 18 अगस्त को पार्टी का आयोजन भी किया है जिसमें उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों की इनवाइट किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को निक के भाई जो जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भी स्पॉट किया गया है.

@priyankachopra @nickjonas today, ❤😘

A post shared by Priyanka❤Nick Jonas (@priyankanickj) on

प्रियंका को लेकर यह खबर आ रही है कि निक के जन्मदिन पर दोनों शादी कर सकते हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस निक का कॉन्सर्ट अटेंड करने के लिए पहुंची थी. जिसके बाद वे दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं थी. इस दौरान प्रियंका अपनी ऊँगली से अंगूठी उतारकर जेब में रखते हुए नजर आईं थी. उनका यह फोटो सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हुआ था.

Hot 🔥

A post shared by Priyanka❤Nick Jonas (@priyankanickj) on

बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ‘द स्कॉई इज पिंक’ साइन की है. इस फिल्म में उनके साथ इरफ़ान खान और दंगल गर्ल जायरा वसीम लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

 

 

Published by Chanchala Verma on 13 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles