दर्शकों को पसंद आ रहा ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का ट्रेलर, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

Get Daily Updates In Email

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आया है. इस फिल्म में एक बार फिर से फेमस एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज किया गया था जो कि अब दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि यह यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

Are you ready for some downright and uptight entertainment??? #YPDPhirSeTrailer, out today! @ypdphirse @aapkadharam @iamsunnydeol @kriti.kharbanda @penmovies #JayantilalGada @saregama_official @sohamrockstrent @navaniatsingh

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

बता दें इस वीडियो को अब तक 1.15 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. फिल्म में बाप-बेटे के अटूट रिश्ते को दिखाया गया है. ‘यमला पगला दीवाना’ फ्रेंचाइजी का यह तीसरी फिल्म है. कहा जा रहा है कि फिल्म का तीसरा पार्ट अब तक के पार्ट्स में सबसे ज्यादा फनी हो सकता है. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह काफी मजेदार है.

ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर सलमान खान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाले हैं.

बता दें फिल्म के लिए एक स्पेशल सॉंग भी शूट किया गया है जिसमें सलमान खान अपनी को स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ और धर्मेंद्र फेमस एक्ट्रेस रेखा के साथ खूब थिरकते नजर आ रहे हैं. बात करें फिल्म के पिछले दो पार्ट्स की तो पहली फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी लेकिन इसका दूसरा पार्ट दर्शकों को कुछ कम पसंद आया था और अब फिल्म के मेकर्स को इसमें तीसरे पार्ट ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ से काफी उम्मीद है.

कह सकते हैं कि सलमान, सोनाक्षी और रेखा की इस फिल्म में एंट्री इसे हिट करवाने में मदद कर सकती है. क्योंकि इन तीनों सेलिब्रिटीज के फैन्स भी इस फिल्म को देखना बेहद पसंद करेंगे.

Awesome working with the two buddies Shatru uncle and papa!! #legends #ypdphirse

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है. पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 13 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles