फिल्म ‘ दे दे प्यार दे’ की शूटिंग शुरू, अजय और तब्बू मनाली में कर रहे हैं शूटिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘दे दे प्यार दे’, ‘टोटल धमाल’ और बहुत सारी कॉमेडी मूवीज शामिल हैं. इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग मनाली के रायसन में कर रहे हैं. वहां वह इस फिल्म की शूटिंग अपनी को-स्टार तब्बू के साथ कर रहे हैं.

courtesy

शुक्रवार को तब्बू से अजय देवगन की सगाई होने के दृश्य फिल्माए गए थे, वहीं शनिवार को दर्शाए सीन में अभिनेत्री तब्बू किसी बात से अजय से नाराज हो जाती हैं और रूठने मनाने का दौर शूटिंग में चलता है. सीन में अजय उनको फूलों से भरा गुलदस्ता देते हैं और तब्बू के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. रायसन में लगाये गए सेट में शनिवार को दिन भर शूटिंग का दौर चलता रहा.

courtesy

मनाली की वादियों में शुरू हुई बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग देखने के लिए दर्जनों फैंस रायसन में जमा हुए थे. सुबह से ही यहां पर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के चाहने वालों का तांता लगा हुआ था. इस दौरान कुछ देर के लिए सेब के बगीचे के बीच बनाए गए एक विशेष सेट से बाहर निकलकर अजय देवगन ने अपने प्रशंसकों को हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया.

courtesy

बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू के अलावा राकुल प्रीत भी अहम किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन आकिव अली कर रहें हैं. इस फिल्म की कहानी लव रंजन ने लिखी है साथ ही वह इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. साथ ही अजय खुद भी इस फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा सम्भाले हुए हैं. फिल्म के निर्माता लव रंजन ने बताया कि यह फिल्म इसी वर्ष 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी की कहानी पर आधारित है. फिल्म में आलोक नाथ और जिम्मी शेरगिल जैसे और भी कलाकार नजर आने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 13 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles