‘मुल्क’ की सक्सेस पार्टी में साड़ी के साथ, रेड टाई वाला ब्लाउज पहनकर पहुंचीं तापसी पन्नू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्मों में अपने करैक्टर के लिए काफी पसंद की जाती हैं. हाल ही एक्ट्रेस ‘मुल्क’ में नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें अपने फैंस और क्रिटिक्स की खूब तारीफ मिली है. फिल्म की सक्सेस के बाद पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें तापसी पन्नू काफी अलग अंदाज में पहुंचीं.

@taapsee Follow 👉@love4bollywood__ Plzz follow for more #taapsee

A post shared by fanpage (@love4bollywood__) on

तापसी पन्नू इस दौरान इंडियन ट्रेडिशनल साड़ी में पहुंची लेकिन तापसी का यह लुक कुछ डिफरेंट था. पिंक कलर की साड़ी के साथ तापसी ने कॉलर वाला ब्लॉउज पहना था इसमें अलग बात यह थी कि तापसी ने इसमें रेड कलर की टाई पहनी थी. जो कि उन्हें काफी डिफरेंट ऑफ़ अच्छा लुक दे रही थी. इसेके बाद आप जब तापसी के फुटवियर देखेंगे तो उन्होंने साड़ी के साथ ब्लैक कलर के फॉर्मल शूज पहने थे. तापसी का यह लुक उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

Courtesy

बात करें फिल्म ‘मुल्क’ की तो इसमें तापसी पन्नू के साथ ऋषि कपूर, प्रतीक बब्बर और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. सभी ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. इस फिल्म की कहानी एक मुस्लिम परिवार की है जो कि उत्तर प्रदेश के बनारस में रहता है. इस परिवार के मुखिया हैं मुराद अली मोहम्मद. जिनका किरदार फिल्म में ऋषि कपूर निभा रहे हैं. उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं और इसी बीच उनका बेटा शाहिद मोहम्मद देश के खिलाफ चल रही गतिविधियों में लग जाता है. फिल्म में शाहिद का किरदार प्रतीक बब्बर ने निभाया है. इन सभी वजहों से समाज के लोग उन्हें नापसंद करने लगते हैं.

परिवार के साथ हो रहे इस गलत व्यवहार की वजह से मुराद अली की बहू आरती मल्होत्रा अपने परिवार के सम्मान के लिए कोर्ट जाने का फैसला लेती हैं. आरती का किरदार फिल्म में तापसी पन्नू निभा रही हैं. फिल्म में उनका विवाह शाहिद के बड़े भाई से होता है. कोर्ट में आरती को मशहूर वकील संतोष आनंद से मुकाबला करना पड़ता है. फिल्म में संतोष के किरदार में आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में सभी किरदारों को फैन्स ने बेहद पसंद किया है.

Courtesy

फिल्म के डायलॉग्स काफी शानदार हैं. जिनकी खूब तारीफ़ भी की जा रही है.

Published by Chanchala Verma on 13 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles