वरुण और अनुष्का की फिल्म ‘सुई धागा’ में है मेक इन इंडिया अभियान की झलक

Get Daily Updates In Email

आज अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. ट्रेलर में वरुण और अनुष्का बेहद ही साधारण लुक में नजर आ रहे हैं. वरुण और अनुष्का पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आ रहें हैं. ट्रेलर में दिखाए दृश्यों के अनुसार फिल्म में वरुण का नाम मौजी और अनुष्का का नाम ममता रहता है. ट्रेलर में बताते है कि वरुण अपने नाम के अनुसार मस्त-मौजी बने हुए हैं वहीँ अनुष्का एक घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के टाइटल के अनुसार फिल्म की कहानी उन लोगों पर है, जिनकी रोजी-रोटी सिलाई-बुनाई के काम करने से चलती है.

courtesy

फिल्म के ट्रेलर में बहुत सारे अच्छे सीन्स हैं. बहुत अच्छे डॉयलाग और पंच लाइन्स से भरपूर ट्रेलर के एक सीन में जब वरुण अपने मालिक के यहां शादी में ‘कुत्ता’ बनकर गेस्ट का मनोरंजन करते हैं तो पति की हो रही बेइज्जती देखकर अनुष्का शर्मा फूट-फूटकर रोने लगती हैं. उस सीन में वरुण शादी में मौजूद सारे मेहमानों के सामने ही कुत्ता बनकर उसी तरह आवाज़ निकालते हैं. तो वहां मौजूद सारे लोग उन्हें ये करता देख हंसने लग जाते हैं. इस सीन के बाद अनुष्का फिल्म में पति बने वरुण की ये हरकत देखकर बहुत दुखी हो जाती हैं और उन्हें किसी मालिक के यहां काम नहीं करके खुद का काम शुरू करने की सलाह देती हैं.

courtesy

बता दें यह फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ अभियान पर आधारित है और इस फिल्म में महात्मा गाँधी के चरित्रों को भी दर्शाया गया है. फिल्म की कहानी ग्रामीण परिवेश को दर्शाती है. इस फिल्म में बेरोजगारी से लेकर रोजगार पाने तक का सफर बताया है. ‘सुई धागा-मेक इन इंडिया’ फिल्म आत्मनिर्भरता की ओर प्रेरित करती है. फिल्म की कहानी मनीष शर्मा ने लिखी है.

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग मुख्यत: मेरठ शहर और कैंट में की गई है. फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ के डायरेक्टर शरत कटारिया ने ही इस फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म  का ट्रेलर लोगो को काफी पसंद आ रहा है. मात्र 2 घंटे में ट्रेलर को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 13 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles