विशाल की फिल्म ‘पटाखा’ का पोस्टर रिलीज, किरदारों के साथ सामने आए उनके मिजाज़

Get Daily Updates In Email

फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज अपनी फिल्मों के साथ कई तरह के एक्सपरिमेंट करते रहते हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘पटाखा’ भी इसी तरह से कुछ अलग कंसेप्ट और जोनर पर बनी फिल्म है. हाल ही में फिल्म के पोस्टर रिलीज़ किए गए हैं. जिसमें सभी मुख्य किरदारों के अलग अलग पोस्टर रिलीज़ किए गए. सारे पोस्टर्स में फिल्म में रोल निभाने वाले सारे कलाकारों के लुक सामने आए हैं जो कि फिल्म के पोस्टर से अलग दिखाई दे रहे हैं. इनमें किरदारों के नामों के साथ ही उनके मिजाज को बताते हुए कैप्शन भी लिखे गए हैं.

courtesy

फिल्म के सारे पोस्टर्स काफी कलरफुल हैं. सबसे पहले पोस्टर में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की झलक सामने आई है, जिसमें सुनील एक महिला के लुक में दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर में सुनील के किरदार के साथ एक पंच लाइन भी लिखी हुई है, ‘डिप्पर नारदमुनी…भैण की माम्मी..एक साड़ी के साथ एक पेटीकोट फ्री’. साथ ही इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा का भी अहम किरदार है. उनका लुक भी पोस्टर में कुछ ऐसा ही नजर आया है. सान्या मल्होत्रा के पोस्टर के साथ पंचलाइन है- ‘चम्पा कुमारी “बड़की” बापखाणी की चुड़ैल’. इस फिल्म में विजय राज भी बापू की भूमिका निभा रहें हैं. उनके पोस्टर में पंच लाइन लिखी हुई है, ‘बेचारा बापू…मेरी मोढ़िन के बीच इतनी दुस्मनी क्यूं है.’

courtesy

दरअसल विशाल भारद्वाज पहले इस फिल्म को ‘पटाखा’ की बजाये ‘छुरियां’ से रिलीज़ करने वाले थे. खबरों की माने तो विशाल इस फिल्म से पहले इरफान खान और दीपिका पदुकोन के साथ एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे थे. लेकिन इरफ़ान की बीमारी के चलते यह प्रोजेक्ट बीच में ही अटक गया.

courtesy

बता दें विशाल भारद्वाज के फिल्म ‘पटाखा’ लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है. यह फिल्म दो बहनों ‘चुटकी’ और ‘बडकी’ के बीच की कहानी हैं. फिल्म इन दोनों के इर्द-गिर्द घुमती रही है. फिल्म का ट्रेलर 15 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा और फिल्म 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 13 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles