शाहरुख की बेटी होने के बावजूद भी जमीन से जुड़ी लड़की हैं सुहाना खान

Get Daily Updates In Email

हिंदी सिनेमा जगत में चलते स्टार्स डॉटर्स के इस दौर में कई डॉटर्स ऐसी हैं जिनका नाम तेजी से सामने आ रहा है. इनमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान से लेकर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जैसे कई बड़े नाम भी शामिल हैं. स्टार डॉटर्स में कई नाम ऐसे हैं जो कि बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं या कर चुके हैं. लेकिन इनके अलावा एक ऐसा नाम हमेशा सुर्खियों में रहता है.

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

दरअसल हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान के बारे में. सुहाना आज इंडस्ट्री का ऐसा नाम बन चुकी हैं जिनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में चर्चा तो कई दिनों से चल रही है. लेकिन अब तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि वे कब अपना डेब्यू करती हैं. हालांकि इस बीच उनके कुछ शूट्स भी सामने आए हैं जिनमें वे हमेशा की तरह ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं.

कुछ दिनों पहले ही सुहाना ने वोग मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था जो कि सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुए हैं. अपनी इन फोटोज को लेकर उनकी जहां काफी तारीफ की गई तो वहीँ कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की. सुहाना खान भी अपने इन फोटोज को लेकर सामने आईं और उन्होंने कहा कि, ‘वे खुद नहीं जानती हैं कि उनके फोटोज उनके पर्सनल अकाउंट से कैसे लीक हो जाती हैं.

Suee for Vogue ❤❤ #behindthescenes

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

इसके साथ ही सुहाना अपनी कुछ और बातों को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनी हुई हैं. दरअसल सुहाना का कहना है कि, वे जमीन से जुड़ी हुई लड़की हैं. एक इंटरव्यू के दौरान भी कहा गया था कि, वे वहां भी ऐसे पहुंची थीं जैसे एक आम इंसान हो ना कि शाहरुख़ खान की बेटी की तरह. उनके साथ ना ही कोई काफिला था और ना ही कोई भीड़. वे एकदम अकेले एक आम शख्स की तरह ही आई थीं.

Love you Baby ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

सुहाना से जुड़ी बातों में ही सुहाना ने भी एक बार यह बताया था कि, वे नहीं चाहती थीं कि वे कभी इतनी फेमस हों. वे महज 5 साल की थीं जब शाहरुख़ उन्हें छोड़ने स्कूल गए थे और लोग उन्हें घूरने लग गए थे. लोगों ने उन्हें सुहाना के पापा नहीं बल्कि शाहरुख़ की तरह देखा जो कि वे कभी नहीं चाहती थीं. शाहरुख़ ने जैसे ही यहां सुहाना को गले लगाना चाहा तो उन्होंने पापा को कार में धकेल दिया. सुहाना का कहना है कि उन्हें उस अटेंशन से भी नफरत होने लगी थी. यहां तक कि शाहरुख़ का भी यही कहना है कि सुहाना काफी इमोशनल हैं.

Published by Hitesh Songara on 13 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles