अपने पिता को बहुत मिस करते हैं रितेश देशमुख, पुण्यतिथि पर लिखी इमोशनल कविता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में रितेश देशमुख ने अपने स्वर्गीय पिता विलास राव को याद करते हुए एक कविता अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है.

बता दें रितेश के पिता विलासराव की आज 6वीं पुण्यतिथि है. पिता को याद करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा है, ‘मैं आसमान को देखकर आपसे बात करता हूं……जो मैं आपसे कहता हूं वही मैं वापस सुनता हूं. 6 साल हो चुके हैं…..एक चीज जो आपके जाने के बाद बदली है…..सब कुछ!!! मिस यू पापा..’

रितेश की इस पोस्ट से यह साफ़ नजर आ रहा है कि वे अपने पिता से बेहद प्यार करते हैं. बता दें विलासराव देशमुख राज्यसभा संसद के सदस्य थे. इसके साथ ही वे 2 बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. आज ही के दिन यानी 14 अगस्त 2012 को कई ऑर्गन के फेल हो जाने की वजह से चेन्नई में उनका निधन हो गया था.

Courtesy

बात करें रितेश देशमुख की तो इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में कृति सैनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

London Diaries- #HouseFull4 @iambobbydeol @akshaykumar

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2010 में आई कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल’ की अब तक तीन सीरीज़ आ चुकी हैं. फिल्म के पिछले पार्ट को साजिद-फरहद ने डायरेक्ट की थी. फिल्म को लेकर पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में संजय दत्त को भी शामिल किया गया है. पर संजय दत्त के फिल्म से हटने के बाद फिल्म में नाना पाटेकर को लिया गया है.

The gorgeous ladies of #Housefull4. Shoot begins today!

A post shared by Kriti Sanon FC (@team.kriti) on

फिल्म की शूटिंग लंदन में कम्पलीट होने के बाद राजस्थान में शूट किया जाएगा. फिल्म के बारे में यह पहले ही बताया जा चुका है कि ‘हाउसफुल-4’ कॉमेडी के साथ पुनर्जन्म की कहानी होगी. यह एक कास्ट्यूम ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग का काम नवंबर तक ख़त्म कर दिया गया जाएगा. वहीं फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles