फिल्म ‘लैला-मजनू’ की एक्ट्रेस तृप्ति हैं रणबीर की दीवानी, कहा- ‘रणबीर मेरे लिए भगवान जैसे’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार और करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता रणबीर कपूर अपने दिलफेंक और आशिक मिजाज के लिए बहुत मशहूर हैं. आए दिन उनके अफेयर और रिलेशनशिप के किस्से मीडिया में छाए रहते हैं. जितनी उनके अभिनय के चर्चे होते हैं उतने ही चर्चे उनके रिलेशन के भी होते हैं. ऐसे ही इन दिनों उनका नाम एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा है. जो उनके साथ आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही हैं. इससे पहले भी उनका दीपिका और कटरीना जैसी एक्ट्रेस के जोड़ा जा चुका है.

courtesy

हाल ही में एक अन्य एक्ट्रेस ने भी रणबीर को लेकर कहा है कि रणबीर उनके लिए भगवान जैसे है और वह उनकी बहुत दीवानी है. दरअसल एकता कपूर और इम्तिआज़ अली की नई फिल्म ‘लैला-मजनू’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली नई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया कि उनका दिल सिर्फ रणबीर कपूर के लिए ही धड़कता है.

courtesy

तृप्ति बताती हैं कि, ‘मैं रणबीर को उनके बेहतरीन काम की वजह से पसंद करती हूं. आप उनकी कोई फिल्म उठाकर देख लो हर फिल्म के किरदार में वह डूब जाते हैं.  हर फिल्म में वह एकदम अलग नजर आते हैं. जिस फील्ड में मैं काम करने की शुरुआत कर रही हूं, उस फील्ड में रणबीर मेरे लिए भगवान की तरह हैं. मैं रणबीर की एक ऐसी लवर हूं, जो उन्हें दूर से देखकर खुश होती है. उनके दिलफेंक व्यवहार और उनके कई लोगों के साथ अफेयर को लेकर मैं खुश हूं. मुझे उम्मीद है एक दिन मेरा नंबर भी आएगा. मैं इस अच्छी बात के लिए उम्मीद लगाए बैठी हूं.’

courtesy

तृप्ति की नई फिल्म ‘लैला मजनू’ में उनके साथ फिल्म में मीर सरवार और अविनाश तिवारी हैं. इस फिल्म का निर्देशन इम्तिआज़ अली के छोटे भाई साजिद अली ने किया है. साथ ही इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर इम्तिआज़ अली ने लिखा है. इस फिल्म का प्रोडक्शन एकता कपूर ने किया हैं. यह फिल्म 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles