‘भारत’ फिल्म में सलमान खान की बहन का किरदार निभाती नजर आएंगी तब्बू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों ‘भारत’ फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है जिसके बाद सलमान खान सेकंड शेड्यूल की शूटिंग के लिए माल्टा पहुंचे हैं.

‪Starting the shooting schedule of #Bharat in Malta, lovely country .‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं. काफी समय से फिल्म में दिशा के किरदार को लेकर यह खबर जोरों पर थी कि वे फिल्म में सलमान की बहन के किरदार में नजर आएंगी लेकिन अब यह साफ हो गया है कि फिल्म में दिशा सलमान की बहन के किरदार में नजर नहीं आएंगी.

Courtesy

अब खबर आ रही है कि फिल्म में तब्बू सलमान की बहन के किरदार में नजर आएंगी. बता दें इससे पहले ‘जय हो’ फिल्म ने तब्बू सलमान की बहन के किरदार निभाते नजर आ चुकी हैं और एक बार फिर से दोनों को साथ देखना बेहद दिलचस्प होगा. बात करें तब्बू के किरदार की तो फिल्म में उनका किरदार छोटा होगा लेकिन यह फिल्म का अहम किरदार होगा.

Courtesy

दिशा पाटनी के किरदार को लेकर यह खबर आ रही है कि ‘भारत’ में उनका लुक मशहूर डांसिंग स्टार हेलेन के रेट्रो लुक पर आधारित होगा. फिल्म में ‘दिशा’ हेलेन की तरह शिमरी, स्टडेड, फैदर से सजी हुई शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आएंगी. डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में दिशा ट्र‍िपीज आर्टिस्ट के रोल में दिखेंगी. जिसके लिए टीम ने दिशा के कॉस्ट्यूम के लिए काफी रिसर्च किया है. जिसके बाद टीम ने 60 के दशक के सर्कस शोज में कलाकारों की ड्रेस और हेलेन के एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस में पहनी गई ड्रेसेज को लेकर दिशा की ड्रेस तैयार की है.

#bharat❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बात करें ‘भारत’ फिल्म की तो यह कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री के पति अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूज कर रहे हैं. वहीं अली अब्बास जफ़र इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles