रणबीर से रिश्ते पर आलिया भट्ट ने रखी अपनी बात, कहा- ‘मैं नहीं देती अफवाहों पर ध्यान’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जिसके बाद अब बॉलीवुड के एक और कपल रणबीर और आलिया की शादी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

रणबीर और आलिया को लेकर यह कहा जा रहा है कि दोनों साल 2020 तक शादी कर सकते हैं. जिसे लेकर आलिया भट्ट ने पहली बार बयान दिया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया भट्ट से उनसे और रणबीर के रिश्ते को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बात घुमाते हुए कहा – ‘मैं अफवाहों पर रिएक्ट नहीं करती. अफवाहों पर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया जाता. जब तक यह अफवाह मेरे बाथरूम तक नहीं पहुंच रहीं तब तक ठीक है. अगर आप मेरे बारे में बात कर रहे हैं इसका मतलब मुझमें कुछ तो है. मैं प्रोफेशनली और पर्सनली अच्छी जगह पर हूं इसलिए इन बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता.’

some like it red ❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. बता दें दोनों के बीच नजदीकियों की शुरुआत इसी फिल्म के दौरान हुई है. वैसे दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की है लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Courtesy

आलिया भट्ट को कई बार रणबीर की फैमिली के साथ देखा जा चुका है. रणबीर की मां नीतू कपूर और आलिया भट्ट आए दिन एक-दूसरे के फोटोज पर कमेंट करते रहते हैं. रणबीर की शादी को लेकर कुछ दिनों पहले ही नीतू कपूर ने कहा था कि, ‘रणबीर को ‘दाल चावल’ वाली लड़की पसंद आएगी.’

Courtesy

बात करें दोनों स्टार्स की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की तो इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles