रिलीज हुआ ‘पलटन’ का देशभक्ति और जज्बातों से भरा टाइटल ट्रेक

Get Daily Updates In Email

फिल्म डायरेक्टर जे पी दत्ता ‘बॉर्डर’ और ‘एलओसी करगिल’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वे इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘पलटन’ को लेकर चर्चा में हैं. अपनी देशभक्ति की फिल्म को लेकर एक बार फिर जे पी दत्ता तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर वाकई काबिले तारिफ है.

#Paltan trailer. A true story that was never told.

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

स्वतंत्रता दिवस से पहले अब फिल्म का टाइटल सॉंग भी लांच कर दिया गया है. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ‘पलटन’ के इस टाइटल सॉन्ग में भारतीय सेना की देशभक्ति और उनके जज्बातों को बहुत ही खूबसूरती से नजर आ रहे हैं.  इस गाने में देश के राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम को भी शामिल किया गया है. जिस वजह से यह सुनने वालों के मन में भी जज्बात पैदा कर देता है. गाने में यह दिखाया गया है कि भारतीय सैना एकजुट होकर देश की सीमाओं की सुरक्षा करती है. लिरिक्स के साथ ही फिल्म में दिखाए गए दृश्य भी काफी अच्छे हैं. जिससे फिल्म का बैकग्राउंड भी समझ आ रहा है.

इस गाने के लिरिक्स गीतकार जावेद अख्तर ने लिखे हैं. इसके अलावा दिव्य कुमार, इरफान, आदर्श और खुदा बख्श ने इस गाने को अपनी आवाज दी है.

P A L T A N 💪

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

यह फिल्म साल 1967 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित है. बात की जाए फिल्म के ट्रेलर की तो फिल्म का ट्रेलर कुल 3 म‍िनट 11 सेकंड का है. ट्रेलर में 1962 में चीन से शुरू हुई जंग जो कि 1967 में भारत ने खत्‍म हुई थी. इसकी पूरी झलक को ट्रेलर में दिखाया गया है. ट्रेलर रिलीज़ से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है. इन पोस्टर्स में फिल्म के सभी स्टार्स को इंट्रोड्यूज करवाया गया है. पोस्‍टर्स में सभी स्टार्स भारतीय सेना की वर्दी में नजर आए.

‘पलटन’ फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर, लव सिंहा, ईशा गुप्ता, सोनल चौहान, दीपिका कक्कड़ और मोनिका गिल जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

फिल्म 7 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles