छोटे बच्चे की स्मार्टनेस देखकर खुश हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा, ट्वीट कर किया जॉब का वादा

Get Daily Updates In Email

भारत के मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा आए दिन अपने सोशल एकाउंट्स पर कईं तरह के पोस्ट को उनके फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. आनंद महिंद्रा अक्सर अपने मीडिया अकाउंट्स से इंस्पायरिंग और मोटिवेशनल ट्वीट या वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर से एक वीडियो ट्वीट किया है. जिसमें एक बच्चा अपनी स्मार्टनेस के जरिए सभी का दिल जीत रहा है. उसका यह वीडियो यूट्यूब और सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

courtesy

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल से पोस्ट एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक छोटा सा बच्चा दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में वह बच्चा अपने बेड पर बैठा हुआ है और फिर वह नीचे उतरने की कोशिश करता है. लेकिन ऊंचाई ज्यादा होने के कारण वह ऊतर नहीं पाता है. इसके लिए वह बिस्तर पर रखे तकियों का सहारा लेता है. वह सभी तकिया को किसी तरह नीचे फेंक देता है. इसके बाद वह उनके ऊपर चढ़कर आराम से नीचे जमीन पर उतर जाता है. इस बच्चे की यह स्मार्टनेस को देखकर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा काफी इम्प्रेस हुए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से इसके लिए अपनी ख़ुशी जाहिर की है.

courtesy

उसके वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘मैं अभी से इस बच्चे से कॉट्रेक्ट करना चाहता हूं. एक बार ये अपना कॉलेज कंप्लीट कर ले. उसके बाद मुझे पूरा भरोसा है कि ये अपने सभी प्रोजेक्ट की लैंडिंग इसी तरह सॉफ्ट तरीके से करा सकेगा. क्या जीनियस है.’

आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को अभी तक लगभग 40 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. पिछले दिनों भी यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. उसके आनंद महिंद्रा ने इसे अपने अकाउंट से ट्वीट कर वापस से चर्चाओं में ला दिया है. यूट्यूब पर भी इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Published by Yash Sharma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles