शादी की ख़बरों के बीच कबीर बेदी ने दी रणवीर-दीपिका को ट्विटर पर शादी की बधाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों लव-अफेयर और शादी की ख़बरें जोरो पर हैं. प्रियंका और निक जोनास के साथ बॉलीवुड के फेवरेट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर यह खबर भी काफी समय से आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

इसी के बीच अब खबर आ रही है कि दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख फाइनल हो चुकी है. इन्हीं ख़बरों के बीच बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी ने दीपिका और रणवीर को शादी के लिए बधाई भी दे दी है. जिसके बाद से दीपिका रणवीर की शादी की इन ख़बरों को सच कहा जा रहा है. ट्वीट करते हुए करीब बेदी ने लिखा है, ‘बहुत ही सुंदर कपल और इटली में बहुत ही सुंदर लोकेशन. बहुत ही शानदार इवेंट होगा. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बहुत-बहुत बधाई. उन्हें ज़िंदगीभर की खुशियां मिलें.’

दोनों की सगाई को लेकर यह खबर आई थी कि दोनों श्रीलंका में सगाई कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका और रणवीर इसी साल 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

😍😍

A post shared by RANVEER AND DEEPIKA💘 (@ranveerdeepikamerijaans) on

सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर की लाइफ के इस स्पेशल दिन पर दोनों के कुछ खास दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. शादी के गेस्ट लिस्ट की संख्या भी सिर्फ 30 ही रखी गई है. बात करें जगह की तो फ़िलहाल शादी के लिए जगह इटली के लेक कोमो को फाइनल किया गया है. बता दें यह रणवीर और दीपिका की फेवरेट लोकेशन है जिस वजह से वे यहीं शादी करना चाहते हैं. बात करें रिसेप्शन की तो शादी के 2 रिसेप्शन होंगे एक रिसेप्शन मुंबई में होगा और दूसरा रिसेप्शन होगा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में.

DAMN! Whose hungry😕 ~Aaliya😈

A post shared by RANVEER AND DEEPIKA💘 (@ranveerdeepikamerijaans) on

वैसे यह भी बता दें कि दीपिका और रणवीर की तरफ से या उनके किसी फैमिली मेम्बर ने शादी को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की है.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles