श्रीदेवी की याद में इमोशनल हुए बोनी कपूर, कहा- ‘वे हर पल हमारे साथ हैं, लीजेंड्स कभी नहीं मरते’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी भले ही आज इन दुनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी वे अपनी एक्टिंग और अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों में जिंदा हैं. कुछ दिनों पहले ही श्रीदेवी का बर्थडे था और उनके बर्थडे पर उन्हें सेलिब्रिटीज के साथ ही उनके फैन्स ने भी बधाई दी.

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी के बर्थडे पर मुंबई में एक बिल्डिंग पर श्रीदेवी की पेंटिंग भी बनाई गई. इसी के साथ श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी उन्हें याद करते हुए इमोशनल हो गए. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि वे हर पल श्रीदेवी को याद करते हैं. कुछ हीरो होते हैं और कुछ लीजेंड्स, हीरो को याद किया जाता है और लीजेंड्स कभी नहीं मरते. आगे बोनी कपूर ने कहा – ‘श्रीदेवी हर पल हमारे साथ है. एक पल भी ऐसा नहीं आया जब हमने उन्हें याद न किया हो.’

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए जाह्नवी कपूर ने भी एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. यह फोटो जाह्नवी के बचपन का है. इस फोटो में जाह्नवी श्रीदेवी की गोद में नजर आ रही हैं और बोनी कपूर पीछे खड़े हैं.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी हमारे बीच होतीं तो आज वह अपना 55वां जन्मदिन मनातीं. श्रीदेवी को आखिरी बार फिल्म ‘मॉम’ में देखा गया था. इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी दिए गए थे.

इसी साल 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था. श्रीदेवी ने बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मों में अभिनय किया था. इसी के साथ-साथ श्रीदेवी ने तमिल, मलयालम, तेलगु, कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया. अपने फिल्मी करियर में श्रीदेवी ने 63 हिंदी, 62 तेलुगू, 58 तमिल, 21 मलयालम तथा कुछ कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया.

श्रीदेवी ने फिल्म ‘सोलहवाँ सावन’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. लेकिन उन्हें सबसे अधिक पहचान फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से मिली. ‘सदमा’, ‘नागिन’, मिस्टर इंडिया’, ‘चालबाज’, ‘जुदाई’ जैसी अनेक फिल्मों में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की थी.

श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्सायटेड थीं और अब जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ हिट भी हो चुकी है. इस फिल्म के बाद अब जाह्नवी करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर होंगी.

Published by Chanchala Verma on 14 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles